सारा अली खान खूब कर रही हैं वर्कआउट, लंदन वेकेशन में ले रही हैं फैट ड्रिंक के मजे


बॉलीवुड की यंग एक्‍ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan) अपने फैशन सेंस से हर किसी को दिवाना बना देती हैं. वहीं वह अपने फिटनेस फ्रीक के लिए भी फेमस हैं. अक्सर वह अपने फैंस को अपनी फिटनेस ट्रिप से मोटिवेट करती हुई दिखाई देती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही सारा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिला. उन्होंने जिम वियर में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन वहां वह अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात को बताया है.

फैट ड्रिंक के लिए मजे
अब फोटो की बता करें, तो उन्होंने स्नीकर्स और टोपी के साथ पीले रंग की एथलीजर पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. इस फोटो में वह हाथ में स्लिंग बैग लिए हुए फुल फैट ड्रिंक का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करते हुए को सारा ने कैप्शन में लिखा, “फुल फैट”.

sara ali khan

सारा अली खान इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

लिखा शानदार कैप्शन
बता दें इस तस्वीर से पहले सारा को लंदन में वर्कआउट करते देखा गया था. उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थीं. इस दौरान वह ब्लैक जिम वियर में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखी थीं. अपने इस लुक को शेयर करते हुए तब सारा ने कैप्शन लिखा था, “आप वर्कआउट से छुट्टी नहीं लेते हैं, आप वर्कआउट करने के लिए छुट्टी लेते हैं!”

Sara Ali Khan

कॉफी की चुस्की लेती दिखीं सारा अली खान (फोटो साभार इंस्टाग्राम @saraalikhan95)

कॉफी की चुस्की लेती दिखीं
पहली फोटो में सारा को ब्लैक जिम वियर सेट के साथ व्हाइट स्नीकर्स और व्हाइट कैप में देखा गया था.वहीं एक दूसरी फोटो में सारा ने अपने आउटफिट को जिम जैकेट और ब्लैक स्लिंग बैग के साथ पेयर किया. इस दौरान उन्हें कॉफी की चुस्की लेते देखा गया. दोनों तस्वीरों में सारा के टोंड एब्स साफ नजर आ रहे थे.

Sara Ali Khan

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @saraalikhan95)

सारा की आने वाली फिल्म
अब काम की बता करें तो सारा जल्द ही विक्की कौशल संग आदित्य धर की फिल्म फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा देखी जाएंगी. इसके अलावा सारा अली खान लक्ष्मण उकेटर की अनटाइल्टड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. पर्दे पर आखिरी बार सारा को आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ देखा गया था.

Tags: Bollywood films, Sara Ali Khan, Sara ali khan photos

image Source

Enable Notifications OK No thanks