हाथों में हाथ डाले अपने ‘विशु बाबू’ के साथ दिखीं सारा अली खान, साफ-साफ दिखा दोनों का क्यूट बॉन्ड


साउथ के सुपरस्टार धनुष इन दिनों खूब चर्चे में बने हुए हैं। जब से उनकी हॉलीवुड फिल्म की झलक सामने आई है, धनुष को लेकर हर तरफ गर्मागर्मी बढ़ गई है। उनके साथ पहले से काम किए हुए एक्टर्स उन्हें खूब सारी बधाई दे रहे हैं और उन्हें उनकी फिल्म के लिए विश कर रहे हैं। इन बीते सालों में धनुष ने कई यादगार फिल्में दी हैं। हाल ही में दो बार के नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ने ‘द ग्रे मैन’ के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, जिसे जो रूसो और एंथनी रूसो ने डायरेक्ट किया है। ओटीटी फिल्म में धनुष ने एक घातक हत्यारे का रोल प्ले किया है। इस बीच उनकी पहले की को-स्टार सारा अली खान ने एक फोटो शेयर की है और बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखा है।

‘अतरंगी रे’ से बनी जोड़ी
हाल ही में, सारा अली खान (Sara Ali Khan), जिन्होंने धनुष (Dhanush) के साथ अतरंगी रे (Atrangi Re) में काम किया है, ने एक्टर के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज में एक खास फोटो शेयर की, जिसमें वो धनुष के साथ काफी क्यूट लग रही हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था।

सारा अली खान और धनुष की फोटो

सारा और उनके विशु बाबू
धनुष के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘ग्रे मैन पर बधाई !! हमेशा की तरह इसमें भी आप बहुत प्यारे लगे @धनुष्क्राजा मैंने मेरे विशु बाबू के साथ एक धमाकेदार याद शेयर की और @anandlrai को बहुत मिस किया।’ ‘अतरंगी रे’ में धनुष के कैरेक्टर का नाम विशु था। एक्ट्रेस की शेयर की गई तस्वीर रितेश सिधवानी की पार्टी की है, जिसे उन्होंने रूसो भाइयों के लिए होस्ट किया था।

Karan Johar Video: करण जौहर ने सारा अली खान संग भेदभाव पर दी सफाई, कहा- मुझे जाहन्वी के लिए बुरा लग रहा था
सारा और धनुष की स्टाइलिश जोड़ी
बैश के लिए सारा ने स्लीवलेस कट-आउट क्रॉप टॉप पहना था, जिसे मिनी स्कर्ट और स्ट्रैपी हील्स के साथ पेयर किया गया था। डिवा ने अपने बालों को खुला रखा और मेकअप को लाइट रखा। वहीं धनुष ने डायर स्वेटशर्ट, ब्लू जींस और स्नीकर्स में इसे कूल और कैजुअल रखा। मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, गौरी खान, अनन्या पांडे, आर्यन खान, किरण राव सहित कई अन्य सेलेब्स रितेश की पार्टी में शामिल हुए।

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने इटली में खड़े-खड़े कटवाए अपने बाल, खूब वायरल हो रही मोहतरमा की ये कलाकारी
‘द ग्रे मैन’ से धनुष जीत रहे दिल
‘द ग्रे मैन’ फिल्म में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डे अरमास, जेसिका हेनविक, रेगे-जीन पेज, वैगनर मौरा, जूलिया बटर, अल्फ्रे वुडार्ड और बिली बॉब थॉर्नटन भी हैं। यह 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में धनुष की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है। इस बीच धनुष के लिए सारा की पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रही है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks