परफेक्ट फिगर के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं सारा अली खान, वीडियो में दिखाई  झलक


बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान के बारे में एक बात उनका हर फैन जानता है कि इंडस्ट्री में आने से पहले सारा का वज़न काफी ज्यादा था. ख़ुद सारा ही इस बारे में कई बार बात कर चुकी हैं इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी थ्रोबेक फोटोज़ शेयर कर फैंस को अपने पुराने दिनों  से रूबरू भी करवा चुकी हैं. लेकिन इंडस्ट्री में आने के लिए सारा ने ना सिर्फ अपना वज़न कम किया, बल्कि इस फिगर को मैंटेन करने के लिए वो जी तोड़ मेहनत भी करती हैं. 

सारा अपने वर्कआउट वीडियोज़ और फोटोज़ अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी एक वीडियो वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो एक्सरसाइज़ करती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस जमकर पसीना बहा रही हैं. वीडियो में सारा कभी वेट के साथ स्कॉट्स कर रही हैं तो कभी लैग्स स्ट्रेचिंग कर रही हैं. आप भी देखें वीडियो.


बात करें सारा के करियर की तो एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन कुछ ही सालों में वो अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. सारा ने अपना करियर साल 2018 में ‘केदारनाथ’ से शुरू किया था इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’, वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ और अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में नज़र आ चुकी हैं, हालांकि ‘केदारनाथ’ के अलावा सारा की कोई भी फिल्म उतनी हिट नहीं रही है. फिल्म के अलावा सारा अपने फोटोज़ और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. 

वरुण धवन के परिवार में आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर छाईं गोदभराई की तस्वीरें, इस अंदाज में दिखीं नताशा दलाल



image Source

Enable Notifications OK No thanks