सारा ने खोली अली मर्चेंट की पोल, बोलीं-मेरे ही स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की से था अफेयर


रियलिटी टीवी शो लॉकअप की कंटेस्टेंट सारा खान ने अपने पूर्व पति अली मर्चेंट को लेकर एक बहुत ही सनसनीखेज खुलासा किया है. टीवी एक्ट्रेस ने बताया है कि वो कौन सा कारण था जिसके चलते उनका और अली मर्चेंट का रिश्ता ख़त्म हो गया था. आपको बता दें कि अली मर्चेंट भी अब इस रियलिटी शो में आ चुके हैं, ऐसे में सारा, अली से आमना-सामना होने पर काफी अनकंफर्टेबल फील करती हैं.  

वहीं, सारा की मानें तो अली किसी ना किसी बहाने से उनसे बात करने का मौका तलाशते नज़र आते हैं. इस बीच सारा ने शो के ही एक अन्य कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को उनका और अली मर्चेंट का रिश्ता टूटने की पूरी कहानी बताई है.  


 
सारा ने कहा है कि, ‘मैने उसे हर बार मौक़ा दिया और उसने हर बार मुझे धोखा ही दिया, मैने उसके हर झूठ को पकड़ा है. साढ़े तीन सालों में मैने उसे 300 मौके दिए, वो मेरा पहला प्यार था, उसे भूल पाना मेरे लिए काफी मुश्किल था, जो कुछ भी हुआ उसे भुलाकर लाइफ में आगे बढ़ने के लिए मुझे साढ़े चार साल का समय लग गया’.  इसके बाद करणवीर ने सारा से पूछा, ‘वो कौन सा मोमेंट था जब तुमने सोचा कि बस अब बहुत हो गया ?’


 
इस सवाल के जवाब में सारा ने कहा, ‘मेरा एक स्पा है लोखंडवाला में जिसे मैं और मेरे पार्टनर्स मिलकर चलाते हैं, अली भी उसमें इन्वॉल्व था. वहां एक असिस्टेंट मैनेजर थी जिसे अली मर्चेंट ने ही रखा था.मुझे लोगों ने बाद में इन दोनों की करीबी के बारे में बताया. उस वक्त ही मैने सोच लिया था कि मेरे वर्कर के साथ ही अली का अफेयर है, यह कुछ ज्यादा ही हो गया था इसके बाद हमारा रिश्ता टूट गया’. आपको बताते चलें कि सारा खान और अली मर्चेंट की शादी बिग बॉस 4 में हुई थी और शादी के 2 महीने बाद ही इनका तलाक हो गया था.

सालभर की इतने करोड़ फीस लेते हैं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा, सुनकर चौंक जाएंगे आप!

शाहरुख खान की ‘पठान’ के सलमान खान ने देखे कुछ सीन्स, फोन करके दिया ये रिएक्शन 

image Source

Enable Notifications OK No thanks