Sarkari Naukri 2022: पश्चिमी कमांड मुख्यालय में 65 पदों पर वैकेंसी, 10वीं पास वालों के लिए नौकरी का शानदार मौका


HQ WC Recruitment 2022:सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए पश्चिमी कमांड मुख्यालय ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। पश्चिमी कमांड मुख्यालय ने ग्रुप सी के 65 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन प्रकाशित होने के 45 दिन के भीतर किए जा सकते हैं। इसके लिए 14 मई का रोजगार समाचार पत्र देखा जा सकता है। अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से जरूर पढ़ लें।

वैकेंसी डिटेल
ग्रुप सी के तहत नाई, चौकीदार, कूक, स्टैस्टिकल असिस्टेंट, धोबी और ट्रेड्समैन और सफाईवाले की भर्ती की जाएगी। भर्ती कुल 65 पदों पर होगी।

योग्यता
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का 10वीं पास होना जरूरी है।

उम्र सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 25 साल के बीच होनी चाहिए।

आवेदन फीस
उम्मीदवारों को आवेदन फीस के रूप में 100 रुपए का पोस्टल ऑर्डर भेजना होगा। पोस्टल ऑर्डर “कमांडेंट, एमएच जालंधर कैंट” के फेवर में देय होना चाहिए। आवेदन वाले लिफाफे में पोस्टल ऑर्डर के साथ उम्मीदवारों को पासपोर्ट साइज की दो फोटोग्राफ्स भी भेजनी होंगी।

ऐसे होगा चयन
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा। परीक्षा का आयोजन दो भाषाओं हिन्दी और अंग्रेजी में किया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित फॉर्मेट में एप्लीकेशन फॉर्म ऑफलाइन जमा करना होगा। एप्लीकेशन के साथ उम्मीदवरों को साथ जरूरी डॉक्यूमेंट्स की प्रमाणित प्रतियों को पते- कमांडेंट, मिलिट्री हॉस्पिटल जालंधर कैंट, पिन नं- 144055 पर भेजना होगा।

विदेश में पढ़ाई करें, लेकिन स्कैम से बचें

Source link

Enable Notifications OK No thanks