देखें तस्वीरें: टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर ने की सगाई, जानें क्या करती हैं उनकी होने वाली दुल्हनिया


यूपीएससी टॉपर और IAS अधिकारी टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान ने सगाई की घोषणा कर दी है। उन्होंने डॉ. मेहरीन काजी से सगाई कर ली है और खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। डॉ. मेहरीन काजी इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। वह चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। डॉ. मेहरीन काजी को ब्यूटी विद ब्रेन कहा जा रहा है। देखिए उनकी शानदार खूबसूरत तस्वीरें… 

डॉक्टर मेहरीन चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

डॉक्टर मेहरीन खुद को ‘सपने देखने वाली’ और ‘ एचिवर’ बताती हैं। मेहरीन के पास मेडिसिन में एमडी है और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही है। 

डॉ. मेहरीन ने यूके और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल की है। वह खुद को अनुशासित और आत्मविश्वासी चिकित्सक  के रूप में वर्णित करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों की सगाई मई के महीने में हुई थी और अब अक्तूबर तक वे निकाह कर सकते हैं। सगाई की पुष्टि अतहर ने देर रात अपनी फेसबुक और इंस्टाग्राम वॉल पर की।



Source link

Enable Notifications OK No thanks