अमिताभ बच्चन का मजेदार फैशन स्टाइल देख फैंस बोले- सर रणवीर सिंह से दोस्ती कर ली क्या?


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) यूं ही नहीं सदी के महानायक के कहे जाते हैं. महान एक्टर, शानदार टीवी होस्ट और अपनी दमदार आवाज की बदौलत फैंस का दिल जीत लेते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करवाते रहते हैं. बिग बी एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें हर जेनरेशन के लोग पसंद करते हैं. अमिताभ यूं तो सोशल मीडिया पर अपनी नई पुरानी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस बार अपने मजेदार फैशन सेंस की वजह से हैं. अमिताभ के इस अंदाज को देख फैंस अमिताभ की तुलना रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ बरसों से होस्ट करते आ रहे हैं. अब जल्द ही इसका नया सीजन शुरू होने वाला है. इस बार शो शुरू होने से पहले ही अपने शानदार प्रोमो की वजह से चर्चा में हैं. वहीं अमिताभ ने सेट से अपना ऐसा लुक शेयर किया जिसे देख फैंस पूछ रहे हैं कि सर आपने  रणवीर सिंह से दोस्ती कर ली क्या?

अमिताभ बच्चन का अजीबोगरीब पजामा
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इस फोटो को शेयर कर बिग बी ने मजेदार कैप्शन लिखा ‘पहनने को दे दिया पजामा,लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी,औ पीछे लगा है नाड़ा’.

(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ का फैशन देख फैंस को याद आए रणवीर
इस तस्वीर और पोस्ट को देखते ही फैंस जमकर कमेंट करने लगे. एक ने लिखा ‘लगता है रणवीर सिंह घुस गया है आपके अंदर’, दूसरे ने सवाल पूछा ‘सर रणवीर से दोस्ती कर ली क्या’ तो एक ने लिखा सर लगता है ये पैजामा रणवीर सिंह जी ने डिजाइन किया होगा’. तो एक ने कैप्शन की तारीफ में लिखा ‘एपिक कैप्शन’. वहीं एक फैन ने तो केबीसी के प्रोमो वाले अंदाज में जवाब देते हुए लिखा ‘देखा लापरवाही का नतीजा’.

ये भी पढ़िए-Kaun Banega Crorepati14: अमिताभ बच्चन के शो में धांसू एंट्री करेंगे आमिर खान, KBC के मंच पर होगा शानदार वेलकम

सदाबहार अमिताभ बच्चन
इससे पहले अमिताभ बच्चन ने 70 के दशक की अपनी एक तस्वीर शेयर कर पुराने फैशन को फिर लौट कर आने की बात बताई. बड़े फ्रेम के सनग्लासेस वाली अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा  ‘फैशन रिपीट होता है…70 के दशक की झलक..शायद त्रिशूल या मन जी की फिल्म के मुहुर्त का है और मैं आज स्टार्स को ऐसा ही पहने देखता हूं’.

Tags: Amitabh Bachachan, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks