‘शगुन’ फेम सुरभि तिवारी ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जल्द लेंगी तलाक


टीवी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) ने अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा और डराने-धमकाने का मामला दर्ज कराया है. एक्ट्रेस सुरभि तिवारी को आखिरी बार ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ में देखा गया था. उन्होंने साल 2019 में दिल्ली के पायलट और व्यवसायी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि शादी के बाद से वह सिर्फ अपने पति से ही नहीं बल्कि सास और ननदों से भी परेशान हैं और इसलिए अब वह इस रिश्ते को खत्म करने के लिए जल्द तलाक की अर्जी दे देगी.

सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) की शादी के बिगड़े हालातों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह जल्द तलाक की अर्जी दाखिल कर इस रिश्ते को खत्म करने की कोशिश करेंगी. ईटाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में कई खुलासे किए.

एक्टिंग जारी रखना चाहती थीं, लेकिन…
एक्ट्रेस ने बताया कि प्रवीण मेरे साथ रहने के लिए मुंबई जाने के लिए तैयार हो गया था, लेकिन बाद में उसने ट्रांस्फर लेने से मना कर दिया. सुरभि ने कहा कि मैं एक्टिंग जारी रखना चाहती थी, लेकिन मैं डेली सोप नहीं ले सकी, क्योंकि मैं उनके साथ रह रही थी. नतीजा ये हुआ कि मैं आर्थिक रूप से उन पर डिपेंड हो गई थी. इसके अलावा, मैं जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहती थी, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थे.

किस-किसके खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा?
सुरभि तिवारी ने पति प्रवीण और उनके परिवार पर हिंसा और डराने-धमकाने का आरोप लगाया है. उनके खिलाफ 20 जून को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी दर्ज कराई है. उन्होंने 12 मई को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट, अंधेरी में घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया था. उन्होंने कहा कि मैंने प्रवीण, उसकी मां और उसकी बहनों के खिलाफ घरेलू हिंसा और मुझे डराने-धमकाने का मामला दर्ज कराया है.

पैसे और जेबर सब ससुराल वालों ने ले लिया
एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे ससुराल वालों ने मेरा स्त्रीधन भी मुझे नहीं दिया, जो लड़के-लड़की को शादी के दिन शगुन के तौर पर मिलता है. साथ ही मेरे पैसे और जेबर जब्त कर लिए. अगर मुझे पैसे दिए होते तो मुझे अपने सोने के जेवर बेचकर अपना मेडिकल का खर्च नहीं उठाना पड़ता.

जल्द ही तलाक के लिए अर्जी देंगी सुरभि
सुरभि अब जल्द ही तलाक के लिए फाइल करने की कोशिश में हैं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत सी चीजों को लेकर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हूं. इतना कष्ट सहने के बाद भी, मैंने अच्छे ढंग से अलग होने की प्लानिंग की. हालांकि, प्रवीण ने मुझसे कहा कि वह मुझे तलाक नहीं देंगे और मैं इसके लिए कोर्ट जा सकती हूं. मैंने अब उन लोगों के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है. मैं जल्द ही तलाक के लिए अर्जी दूंगी.

‘कहानी घर घर की’ और ‘शगुन’ में नजर आ चुकी हैं सुरभि
हालांकि इस मामले पर अभी उनके पति का तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. सुरभि ने 2000 के दशक से पहले अपने करियर की शुरुआत की थी. सिर्फ पौराणिक धारावाहिक ही नहीं, एक्ट्रेस ‘कहानी घर घर की’ और ‘शगुन’ जैसे लोकप्रिय शो का भी हिस्सा रही हैं.

Tags: Social media, Television

image Source

Enable Notifications OK No thanks