VIP मूवमेंट के दौरान प्रतीक गांधी के साथ हुई बदसलूकी, अभिनेता बोले- पुलिस ने कंधे से पकड़कर…


‘स्कैम 1992’ और ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ जैसी वेब सीरीज़ से शोहरत हासिल करने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी ने रविवार को ट्वीट कर मुंबई पुलिस पर अपमान करने का आरोप लगाया. उन्होंने बीते रोज़ शाम में एक ट्वीट किया, जिसमें दावा किया कि वीआईपी मूवमेंट के चलते पुलिस ने उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया.

प्रतीक गांधी ने ट्वीट किया, “मुंबई का वेस्टर्न एक्सप्रेसवे हाइवे वीआईपी मूवमेंट (आवाजाही) की वजह से जाम था. इसलिए मैं पैदल ही अपने शूटिंग लोकेशन पर जाने लगा. तभी पुलिस ने मुझे कंधे से पकड़ा और बिना किसी बातचीत के किसी वेयरहाउस में ठूंस दिया. अपमानित महसूस कर रहा हूं.”

 

प्रतीक गांधी के इस ट्वीट पर कई यूज़र्स ने भी प्रतिक्रिया दी. एक यूज़र ने लिखा, “हर बार रिस्क है तो इश्क है नहीं होता मोटा भाई.” इस पर प्रतीक गांधी ने गंभीरता से जवाब दिया और कहा, “भाई कोई रिस्क नहीं बस काम पे जा रहा था.” इसके अलावा एक तेजस जोशी नाम के एक अन्य यूज़र ने लिखा, “पीएम मोदी यहां आए हुए हैं.” इस पर प्रतीक गांधी ने लिखा, “उप्स, मुझे तो पता ही नहीं था.”

आपको बता दें कि शनिवार को ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा था कि वीआईपी मूवमेंट की वजह से वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर सैंटाक्रूज़ से धारावी और माटूंगा की ओर दोपहर तीन बजे से 9 बजे तक 24 अप्रैल 2022 को ट्रैफिक स्लो रह सकता है. मुंबई वालों से  गुज़ारिश है कि इन रूट्स की जगह किसी वैकल्पिक रूट का प्रयोग करें.” 

Salman Khan Bodyguard Shera: सलमान को हर खतरे से बचाने के लिए साएं की तरह साथ चलते हैं शेरा, लेते हैं करोड़ों रुपये की फीस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक्टिंग छोड़ने वाले थे दिलीप जोशी लेकिन किस्मत ने मारी ऐसी पलटी, बन गए ‘जेठालाल’



image Source

Enable Notifications OK No thanks