Raskala Song Out: शक्ति मोहन और रैपर रफ्तार की जोड़ी ने मचाया धमाल, साउथ इंडियन स्टाइल के इस गाने से जीता हर किसी का दिल


Raskala song  Released - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/DISNEYPLUS HOTSTAR
Raskala song  Released 

शक्ति मोहन के धमाकेदार डांस और रफ्तार के जानदार रैप ने हर किसी का दिल लूट लिया है। वेब सीरीज ‘ग्रेट इंडियन मर्डर वेब सीरीज (The Great Indian Murder Web Series)’ में हाल ही में Raskala जोड़ा गया है जो आज रिली कर दिया गया है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

रैपर ऱफ्तार और डांसर शक्ति मोहन ने थ्रिलर वेब-सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ के प्रमोशनल ट्रैक ‘रास्कला’ में अभिनय किया है। इस बारे में ऱफ्तार ने कहा कि रास्कला एक ऐसा गीत है जो एक गहन श्रृंखला में जबरदस्त ऊर्जा लाने की कोशिश करता है। मैंने रास्कला पर दर्शन और उमंग के साथ काम किया और मैंने इसमें तमिल रैप किया है।

“एक मलयाली होने के नाते, मैं उत्साहित था क्योंकि मैं एक ही समय में हिंदी और फिर तमिल में कुछ करने में सक्षम था। मैंने इसके हिंदी रैप भागों के साथ-साथ तमिल रैप भाग भी लिखा था।”

मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति और रैपर रफ्तार की विशेषता वाले इस मजेदार, आकर्षक डांस नंबर को फिरोज खान ने कोरियोग्राफ किया है। दर्शन-उमंग द्वारा रचित इस गाने को उमंग दोशी, अनुषा मणि और रफ्तार ने गाया है।

थ्रिलर उस्ताद तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित, ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री विक्की राय और छह अलौकिक संदिग्धों के एक समूह की निर्मम हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है।

अजय देवगन और प्रीति सिन्हा द्वारा अपने बैनर एडीएफ और आरएलई मीडिया के तहत निर्मित शो में ऋचा चड्ढा, प्रतीक गांधी, शशांक अरोड़ा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, जतिन गोस्वामी, शारिब हाशमी, पाओली डैम और अमेय वाघ जैसे कलाकार हैं।

‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में उपलब्ध है।

इनपुट आईएएनएस



image Source

Enable Notifications OK No thanks