रफ्तार का रैप और शक्ति मोहन का धमाकेदार डांस, साउथ इंडियन स्टाइल में रिलीज किया नया गाना


Raskala Song: शक्ति मोहन (Shakti Mohan) के डांस से हम पहले से ही वाकिफ है और रैपर रफ्तार (Raftaar) के हुनर को तो सभी सलाम करत हैं और अगर ये दोनों ही एक साथ आ जाए तो फिर कमाल होना तय है. ऐसा ही कमाल दिखा है ताजा ताजा रिलीज हुए गाने Raskala में. द ग्रेट इंडियन मर्डर वेब सीरीज (The Great Indian Murder Web Series) में ये गाना हाल ही में जोड़ा गया है और गुरुवार को इसे रिलीज भी कर दिया गया. 

शक्ति मोहन (Shakti Mohan) के धमाकेदार डांस और रफ्तार के जानदार रैप ने देखने वालों का दिल लूट लिया है. क्योंकि ये गाना है ही इतनी एनर्जी से भरा. वेलेंटाइन से ठीक पहले रिलीज हुआ ये गाना काफी धूम मचाने वाला है क्योंकि इसका म्यूजिक दर्शकों को काफी पसंद आएगा. खास बात ये है कि इसे साउथ इंडियन स्टाइल में तैयार किया गया है. और साउथ इंडियन लुक में शक्ति काफी खूबसूरत लग रही है. इस गाने को प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है. 


शक्ति मोहन पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. राउडी राठौड़ के गाने आ रे प्रीतम प्यार तो वहीं Samrat & Co. के गाने टकीला वकीला मे भी शक्ति मोहन नजर आ चुकी है. लेकिन इस बार वो जिस लुक में, जिस अंदाज में हैं वो काबिले तारीफ है. इस गाने को देखने के बाद आप भी शक्ति के दीवाने हो जाएंगे.   
 
रिलीज हो चुकी है द ग्रेट इंडियन मर्डर 
आपको बता दें कि हॉटस्टार की वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर रिलीज हो चुकी है जिसमें प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) और ऋचा चड्ढा (Richa chadha) लीड रोल में है. ये एक पॉलिटिकल क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और ये खूब चर्चा में भी बनी हुई है. रिलीज हुआ ये गाना इस सीरीज का है. यहां देखिए इस गाने की पूरी झलक.

ये भी पढेंः The Fame Game में स्टारडम के पीछे का काला सच दिखाएंगी Madhuri Dixit, यहां देखें धमाकेदार ट्रेलर

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks