शाहिद अफरीदी की साथी खिलाड़ी के बेटे ने की कुटाई, बूम- बूम की गेंदों पर की छक्‍कों की बरसात


नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तानी क्रिकेटर आजम खान (Azam Khan) का 1998 में जब  जन्‍म हुआ तो उस समय उनके पिता मोईन खान (Moin khan) अपने साथी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (shahid afridi) के साथ मिलकर कोहराम मचा रहे थे. मोईन बल्‍ले से तो अफरीदी गेंद से कमाल दिखा रहे थे. मोईन ने तो 2005 में क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया और फिर इसके बाद पाकिस्‍तान के कोच भी रहे. उन्‍होंने तो अपनी दूसरी पारी काफी पहले ही शुरू कर दी थी, मगर उनके साथी अफरीदी का जलवा अभी भी मैदान पर बरकरार है. दोनों एक बार फिर चर्चा में है.

मोईन अपने छोटे बेटे आजम खान की वजह से चर्चा है, जिन्‍होंने पाकिस्‍तान सुपर लीग के एक मैच में अफरीदी की जमकर धुनाई कर दी. पीएसएल के 10वें मैच में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के सामने क्‍वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम थी.

आखिरी ओवर में आजम खान ने की अफरीदी की धुनाई
पहले बल्‍लेबाजी करते हुए इस्‍लामाबाद ने 4 विकेट पर 229 रन बनाए. आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने शाहिद अफरीदी अटैक पर आए और उनके सामने थे आजम खान, जिन्‍होंने पहली गेंद पर छक्‍का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया.

IND vs SL: भारत दौरे के बाद श्रीलंकाई तेज गेंदबाज कहेगा क्रिकेट को अलविदा, फैसले के तुरंत बाद की बड़ी डील

14- 15 साल की उम्र में ही यश ढुल ने दिखा दिया था ब्‍लॉकबस्‍टर खेल, शतक लगाने के लिए नहीं कहते पिता

दूसरी गेंद पर दो रन लिए. तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार 2 छक्‍के जड़ दिए. इस तरह उन्‍होंने बूम बूम अफरीदी की 4 गेंदों पर ही 20 रन जड़ दिए. हालांकि 5वीं गेंद पर अफरीदी ने उन्‍हें बोल्‍ड कर दिया. आजम 35 गेंदों पर 65 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 230 रन के जवाब में ग्लेडियेटर्स 186 रन पर ही सिमट गई और 43 रन से मुकाबला गंवा दिया.

Tags: Azam Khan, Moin khan, Pakistan super league, Shahid afridi



image Source

Enable Notifications OK No thanks