बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान से गले मिल खुशी से गदगद हुईं शहनाज गिल, दिल खोलकर की बातें


shehnaaz gill hugs shahrukh khan- India TV Hindi
Image Source : INST/SID_SHEHNAAZ7
shehnaaz gill hugs shahrukh khan

रविवार को बाबा सिद्दीकी और बेटे जीशान सिद्दीकी ने बांद्रा के ताज होटल में इफ्तार पार्टी की रखी। इस पार्टी में बड़े-बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। किंग खान से लेकर सलमान खान तक ने इस पार्टी में अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान शहनाज गिल पंजाबी कुड़ी पार्टी में पहुंचीं। 

शाहरुख खान की नई मूवी का नाम होगा ‘रिटर्न टिकट’! किंग खान ने शुरू की राजू हिरानी की फिल्म की शूटिंग

पार्टी में उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ खास मुलाकात की। इतना ही नहीं इस दौरान शाहरुख ने शहनाज को गले भी लगाया। शहनाज ने किंग खान के साथ बातें भी कीं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाहरुख और शहनाज के फैन्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रह हैं और तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं।

शहमाज के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने सफेद रंग का सीक्वेंस वर्क का छोटा सा कुर्ता और शलवार पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर के झुमके पहने थे। उनका ये लुक सबको खूब पसंद आया।

अब घर पर बैठकर देख सकेंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’, जानें किस प्लैटफॉर्म पर हो रही है रिलीज

गौरतलब है कि इस पार्टी में सलमान खान, अरबाज खान, सलीम खान, शाहरुख खान, करण सिंह ग्रोवर, उर्वशी ढोलकिया, रश्मि देसाई, मुजामिल इब्राहिम, अयाज खान मे शिरकत की। 2 साल के लंबे अंतराल के बाद मुम्बई की सबसे बड़ी और ग्लैमरस इफ्तार पार्टी बाबा सिद्दीकी द्वारा आयोजित की गई।



image Source

Enable Notifications OK No thanks