Shamshera: ‘कांचा चीना’ ने किया था करण मल्होत्रा को इंप्रेस, बताया ‘शुद्ध सिंह’ के लिए ‘बाबा’ ही क्यों हैं परफेक्ट


‘शमशेरा’ (Shamshera) के डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) का कहना है कि 2012 में आई फिल्म ‘अग्निपथ’ (Agneepath) के रीमेक में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के कांचा चीना ( Kancha Cheena) किरदार से वह काफी प्रभावित थे. शायद यही वजह रही कि जब उन्होंने ‘शमशेरा’ का प्लान किया तो जनरल शुद्ध सिंह के किरदार के लिए संजय दत्त अपने आप ही उनके दिमाग में आ गए थे. बता दें कि ‘अग्निपथ’ का निर्देशन करण मल्होत्रा ने ही किया था. इस फिल्म के बाद अब दूसरी बार ‘शमशेरा’ के जरिए करण और संजय दत्त साथ काम कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डबल रोल में देखे जाएंगे. वह फिल्म में शमशेरा और बल्ली के किरदार में हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक बार फिर से अपने विलेन रोल से सभी को डराने वाले हैं. वह फिल्म में क्रूर जनरल शुद्ध सिंह की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) डांसर सोना के किरदार से अपने डांस टैंलेंट को दिखाकर लोगों का दिल जीतने को एकदम तैयार हैं.

‘अग्निपथ’ के बाद संजय दत्त संग ‘शमशेरा’ करने पर
‘अग्निपथ’ के बाद दूसरी बार संजय दत्त संग ‘शमशेरा’ करने पर जब डायरेक्टर करण मल्होत्रा से सवाल किया तो उन्होंने कहा, “संजू सर के साथ मेरा संबंध अग्निपथ के बाद ही शुरू हुआ. मुझे अग्निपथ पर उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया. जिस तरह से कांचा चीना के मालिक थे, वह अविश्वसनीय था. जब हम शुद्ध सिंह के किरदार के बारे में सोच रहे थे तो संजू अपने आप दिमाग में आ गया.” ये सारी बातें डायरेक्टर ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बात करते हुए कहा.

संजय दत्त संग हुई बातचीत को किया याद
करण बातचीत करते हुए याद करते हुए कहा, जब हम शमशेरा में शुद्ध सिंह के चरित्र का निर्माण कर रहे थे तब वह सेट पर आए और मुझसे पूछा ‘बेटा बता क्या करना है?’ मैंने उनसे कहा कि यह सीन और ये डायलॉग्स हैं. फिर उन्होंने मुझसे कहा, ‘तू एक बार कर के दिखा’.  करण ने आगे बताया कि उन्होंने संजय के सामने उनके लिए वह पूरा पार्ट किया और वह बच्चों की तरह उत्साह से उनकी तरफ देखते रहे.

संजय दत्त की जमकर तारीफें
आगे बीतचीत में ‘शमशेरा’ के डायरेक्ट ने संजय दत्त की एक्टिंग की तारीफ करते कहा, ” संजय हर किरदार को अपना बनाते हैं और अपनी शानदार स्क्रीन पर्फॉमेंस से एक यूनिक स्टाइल में बदल देते हैं. उनकी एक्टिंग और प्रेंजेस को शब्दों में कुछ भी बताने की ज़रूरत नहीं होती क्योंकि उनके आई कॉन्टैक्ट में ही वो सब हो जाता है,”

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks