Shamshera: रणबीर कपूर का गुस्सा निकालने के लिए उनकी पर्सनल लाइफ में घुसने लगे थे डायेक्टर, जानिए क्यों?


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ ( Shamshera) को लेकर सुर्खियों में हैं. आखिरकार, निर्माताओं ने मोस्ट अवेटेड पीरियड एक्शन ड्रामा के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है.ट्रेलर में रणबीर जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दिए. हालांकि ट्रेलर में उनका ‘रफ एंड टफ लुक’ देकर दर्शक काफी इम्प्रेस हैं. उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरत में डाल दिया है. लेकिन  आपको ये बता दें कि ये सब रणबीर के लिए यह आसान नहीं था. ‘शमशेरा’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है.

‘शमशेरा’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, ट्रांसफॉर्मेशन लुक पर किए गए एक सवाल का जवाब देते हुए, रणबीर कहा कि यह उनके लिए काफी कठिन था. पिंकविला की रिपोर्ट की अनुसार, रणबीर ने कहा, “मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में मेरे पास वास्तव में एक चीज की कमी है, वह है गुस्सा. मैं एंग्री मैन नहीं हूं. मैं काफी मजेदार, खुशमिजाज, अलग-थलग रहने वाला लड़का हू. इसलिए करण (मल्होत्रा) संग मेरी ज्यादा बनती है.

तेरे अंदर से गुस्सा कैसे निकालूं ?
रणबीर आगे बताते हैं कि जब वह करण मल्होत्रा संग फिल्म के लिए उठने बैठने लगे तो, उस दरमियान उन्होंने रणबीर से कहा था, ‘तेरे अंदर से गुस्सा कैसे निकालूं’? इसके बाद वह रणबीर के  ‘पास्ट लाइफ से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ’ तक की बातों में गहराई से जाना  उनकी लाइफ में घुसना शुरू कर दिया क्योंकि वह वास्तव में मेरे उस पक्ष में जाना चाहता थे, जिससे रणबीर को गुस्सा आए.
इस बारे में रणबीर ने आगे कहा कि जब आप निर्देशक के साथ बातचीत शुरू करते हैं, तो आप इसे एक साथ बनाते हैं. यह एक पार्टनरशिप की तरह है लगता है और ऐसे में मुझे करण के रूप में एक बेहतरीन पार्टनर मिला है.


यह बहुत कठिन काम था
आगे रणबीर अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताते हुए कहते हैं, ” यह बहुत कठिन काम था, यकीन मानिए सेट पर कई दिन ऐसे थे जहां मैं बैठ जाता क्योंकि मुझे लगता था कि ‘मैं यह नहीं कर सकता’. , इस पार्ट को करने में शारीरिक तनाव के अलावा मानसिक तनाव, हाई ऑक्टेन जैसी फीलिंग्स काफी हाई थी. यह वास्तव में अपने आप को व्यक्त कर रहा है. मैं हमेशा शूटिंग के दौरान भगवान से यी प्रार्थना करता रहता था कि ‘कृपया मुझे देखो, मैं कितना मेहनत कर रहा हूं’. मैं उन दिनों  कुछ इस तरह के हालातों से गुज़र रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसे बखूबी किया.”

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks