Shamshera: ‘शमशेरा’ के फ्लॉप होने पर छलका संजय दत्त का दर्द, बोले- ‘यह खून,पसीने और आंसूओं से बनी थी’


डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) लीड रोल में देखे गए. फिल्म में भले ही इन सभी सितारों ने दमदार एक्टिंग की लेकिन यह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाईं और इस तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉफ साबित हुई. अब फिल्म की असफलता को लेकर संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल स्टेटमेंट शेयर किया है. उन्होंने अपने स्टेटमेंट में उन सारी बातों का जिक्र किया है, जिसे उन्होंने बीते कुछ दिनों में फील किया है.

आपको बता दें कि संजय दत्त से पहले फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने भी अपने सोशल अकाउं पर ‘शमशेरा’ के फ्लॉफ होने पर अफसोस जताता था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही प्रभावशाली हैं. मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यहां वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है.’ उन्होंने आगे ये भी लिखा था, ‘हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत, शमशेरा परिवार, शमशेरा के कलाकारों और चालक दल के लिए ये शोर शराबा. प्यार, आशीर्वाद और चिंता जो हम पर बरस रही है, वह है सबसे कीमती और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं ले सकता.

संजय दत्त ने लिखा इमोशनल नोट
करण मल्होत्रा के बाद अब संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर शेयर किया है. उनके पोस्ट में उनका दर्द साफ झलक रहा है. संयज दत्त अपने पोस्ट में लिखा- “शमशेरा प्यार का एक ऐसा मेहनत है, जिसे हमने अपना सब कुछ दिया है. यह खून, पसीने और आंसूओं से बनी है, यह एक सपना है, जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए. दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाई जाती हैं. देर-सबेर हर फिल्म को दर्शक मिल ही जाते हैं.”

Instagram Printshot

 करण मल्होत्रा को बताया फैमिली
संजय दत्त अपने पोस्ट की आखिरी में फिल्म शमशेरा की कास्ट और क्रू को धन्यवाद देते हुए और डायरेक्ट के प्रति अपनी फीलिंग शेयर किया है. उन्होंने आगे लिखा, “फिल्म को नफरत करने वाले कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने फिल्म को देखा तक नहीं है. लोग उस मेहनत की इज्जत तक नहीं कर रहे हैं जो हमने इस फिल्म को बनाने में की है. मैं फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा को काफी तारीफ करता हूं. अपने 4 दशक के करियर में मैंने जितने भी डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, वह उन सब में से बेस्ट हैं. करण मेरे लिए परिवार की तरह है. कामयाबी और असफलता तो दूसरी बात है. करण के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात रही है. मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा.”

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks