कंगना रनौत के Lock Upp में बदलेगा जेलर का अंदाज, करण कुंद्रा को रिप्लेस करेंगी शहनाज गिल!


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल को यानी पॉपुलर वेब शो लॉक अप (Lock Upp) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. शो में कैदी, जेलर और शो की मेजबानी करने वालीं कंगना रनौत का अंदाज लोगों को काफी लुभा रहा है. शो को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है. फिनाले से पहले शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, खबर है कि शो में जल्द बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) रिप्लेस करने वाली हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स उन्हें लंबे वक्त से शो में लाने का विचार कर रहे थे, लेकिन शहनाज अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें हां नहीं कह पा रही थीं. टैली चाकर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना (Kangana Ranaut) ने कथित तौर पर शहनाज को लॉक अप का हिस्सा बनने के लिए कहा तो वह शो के लिए मना नहीं कर पाईं और हामी भर दी.

मेकर्स ने क्यों ढूंढा करण का रिप्लेसमेंट?
दरअसल, करण इस समय डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट कर रहे हैं, जिसकी वजह से वह कंगना के शो के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे थे. इसी वजह से मेकर्स उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे. करण कुंद्रा बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट में से एक थे, जो कंगना की जेल में जेलर के रूप में अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

लंबे ब्रेक के बाद शाहनाज कर रही हैं वापसी
वहीं, शहनाज गिल भी धीरे-धीरे अब अपने काम पर लौट रही हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद वह लंबे ब्रेक पर थीं और अब वह काम पर लौट आई हैं.

शो में कई कैदी खोल चुके हैं छिपे हुए राज
आपको बता दें कि हाल ही में इस शो के जजमेंट डे एपिसोड ने 6 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ा है. इस शो में बने रहने के लिए कैदियों को अपने सीक्रेट्स शेयर करने होते हैं. शो के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी से लेकर पायल रोहतगी तक लगभग सभी कैदी अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर चुके हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Karan Kundrra, Shehnaaz Gill

image Source

Enable Notifications OK No thanks