Shehzada: कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ की नई रिलीज डेट के साथ शेयर किया फर्स्ट लुक


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. फिल्म ने तगड़ा कलेक्शन किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. लोगों को उनकी फिल्म इतनी पसंद आई है कि फिल्म का क्रेज रिलीज के 5वें हफ्ते के बाद तक देखा गया. अब कार्तिक अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का नाम है ‘शहजादा’ (Shehzada),  जिसकी नई रिलीज डेट के साथ उन्होंने हाल ही में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस एक बार फिर कह रहे हैं, ‘हिट है बॉस’.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को क्रेजी करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया और साथ में फैंस को फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में भी अपडेट दिया. ये फिल्म पहले इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी तारीख बदल गई है.

कार्तिक ने ऐसे दी फैंस को अपडेट
कार्तिक ने फिल्म से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘#शहजादा रिटर्न्स होम 10 फरवरी 2023.’ उनके फर्स्ट लुक की बात करें तो कार्तिक तेज दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कृति सेनन समेत अपने ट्वीट में क्रू के अन्य सदस्यों के साथ टैग किया है.

 Kartik Aaryan, Kartik Aaryan news, Shehzada, Shehzada new release date, Shehzada first look, Kartik Aaryan New Film, Social Media. Viral News, कार्तिक आर्यन , कार्तिक आर्यन की नई फिल्म, कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा, शहजादा फर्स्ट लुक, शहजादा की नई रिलीज डेट

फैंस बोले- ‘हिट है बॉस’
फैंस को कार्तिक का लुक काफी पसंद आ रहा है. लेकिन कुछ उनके फैंस ऐसे भी हैं, जो फिल्म की रिलीज डेट के आगे खिसक जाने से मायूस हैं. एक्टर के एक फैन ने लिखा, ‘धमाका से लेकर शहजादा तक ये इंटेंसिटी आप पर सूट करती है. एक अन्य ने लिखा, ‘ये भी हिट है बॉस’. कार्तिक की एक फीमेल फैन ने लिखा- ‘आपकी ये फिल्म भी बड़ी हिट होगी… दुख बस इस बात का है फिल्म के लिए अभी महीनों को इंतजार करना होगा’.

अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है ‘शहजादा’
‘शहजादा’ फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo) की हिंदी रीमेक है. इसके कार्तिक एक्ट्रेस कृति सेनन संग दिखाई देंगे. इससे पहले ‘ लुका-छुपी ‘ में कार्तिक-कृति की जोड़ी देखी जा चुकी है. कार्तिक-कृति के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

पहली बार एक्शन अवतार में नजक आएंगे कार्तिक
आपको बता दें कि ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन पहली बार एक्शन करते हुए देखे जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शहजादा’ के डायरेक्टर रोहित धवन ने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन स्टंट डायरेक्टर्स को चुना है. ऐसे में कार्तिक काफी लंबे वक्त से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं.

Tags: Kartik aaryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks