ऑस्ट्रेलिया में भारत बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2022 मैच के बारे में शोएब अख्तर की साहसिक भविष्यवाणी | क्रिकेट खबर


शोएब अख्तर की फाइल फोटो© एएफपी

पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में भारत पर जीत का उनका लंबा इंतजार खत्म कर दिया था। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर एक सुपर 12 ग्रुप बी गेम में, पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के दौरान दोनों टीमें एक बार फिर आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में एक-दूसरे के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगी।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, जो अपनी बोल्ड टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं, ने मैच के परिणाम को लेकर एक मजबूत भविष्यवाणी की है।

अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान भारत को हरा देगा क्योंकि पूर्व बेहतर टी20 टीम है।

“हम मेलबर्न में भारत को फिर से हराएंगे। पाकिस्तान टी 20 क्रिकेट में भारत से बेहतर पक्ष है। यह भारतीय मीडिया है जो अपनी टीम पर अनावश्यक दबाव बनाता है जब भी हम क्रिकेट में दोनों देशों का संघर्ष करते हैं, तो भारत के लिए हारना सामान्य है।” अख्तर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया।
पिछले साल टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान की यात्रा सेमीफाइनल में समाप्त हो गई थी, जब उन्हें अंतिम चैंपियन ऑस्ट्रेलिया द्वारा एक थ्रिलर में हराया गया था।

दूसरी ओर, उछाल पर पाकिस्तान और अंतिम उपविजेता न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहा।

टी20 विश्व कप 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच सात जगहों- मेलबर्न में एमसीजी, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, पर्थ में ऑप्टस स्टेडियम, होबार्ट में ब्लंडस्टोन एरिना, एडिलेड ओवल, द गाबा इन ब्रिस्बेन और में आयोजित किया जाना है। जिलॉन्ग में कार्दिनिया पार्क।

प्रचारित

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks