Audi खरीदने वाले ग्राहकों को झटका, कंपनी ने 3 फीसदी दाम बढ़ाने का किया ऐलान


नई दिल्ली. अगर आप ऑडी (Audi) खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको ज्यादा कीमत देनी होगी. दरअसल, जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी (Audi) एक अप्रैल से भारत में अपने वाहनों की कीमतों में 3 फीसदी तक बढ़ोतरी करेगी. नई कीमतें 1 अप्रैल 2022 से प्रभाव में आएंगी.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि बढ़ती लागत के कारण कीमतों में वृद्धि की जा रही है और नई कीमतें एक अप्रैल 2022 से प्रभाव में आएंगी. ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, ‘‘बढ़ती लागत और विदेशी मुद्रा की बदलती दरों के मद्देनजर हमें अपने वाहनों की कीमतों में तीन फीसदी तक की बढ़ोतरी करना पड़ रही है.’’

ऑडी इंडिया की मौजूदा लाइन-अप में पेट्रोल से चलने वाली ऑडी A4, ऑडी A6, ऑडी A8 L, ऑडी Q2, ऑडी Q5 और हाल ही में लॉन्च हुई ऑडी Q7, ऑडी Q8, ऑडी S5 स्पोर्टबैक, ऑडी RS 5 स्पोर्टबैक, ऑडी RS 7 स्पोर्टबैक एवं ऑडी RS Q8 शामिल है.

ये भी पढ़ें- Unemployment: कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, अब MNREGA ने बढ़ाई बेरोजगारी, जानें कितने महीने का टूटा रिकॉर्ड

इसके अलावा ई-ट्रॉन ब्रांड के तहत कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो में ऑडी ई-ट्रॉन 50, ऑडी ई-ट्रॉन 55, ऑडी ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक 55 और ऑडी ई-ट्रॉन जीटी एवं ऑडी RR ई-ट्रॉन जीटी शामिल है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

image Source

Enable Notifications OK No thanks