Twitter को झटका! एलन मस्क ट्विटर बोर्ड में नहीं होंगे शामिल, कंपनी के CEO ने बताई ये वजह


नई दिल्ली।Elon Musk Not Joining Board: कुछ ही दिन पहले यह ऐलान किया गया था कि एलन मस्क ट्विटर के बोर्ड में शामिल किए जाएंगे। इस बात की घोषणा ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने की है। उन्होंने कहा है, “एलन मस्क ने हमारे बोर्ड में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। जो हुआ उसके बारे में मैं यहां साझा कर सकता हूं।” उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा, “बोर्ड और मैंने एलन के बोर्ड में शामिल होने के बारे में और सीधे एलन के साथ कई चर्चाएं की थीं। हम बेहद ही उत्साहित थे। हमने यह भी माना है कि एलन का कंपनी के एक सहायक के रूप में होना जरूरी है और सभी बोर्ड के सदस्यों की तरह कंपनी और हमारे सभी शेयरधारकों के सर्वोत्तम हित में काम करना भी आगे बढ़ने का एक अच्छा रास्त था। बोर्ड ने उन्हें ऑफर दिया था।”

इसके बाद कहा, “बोर्ड में एलन की नियुक्ति आधिकारिक तौर पर 9 अप्रैल से होनी थी लेकिन एलन ने उसी सुबह बताया कि वह अब बोर्ड में शामिल नहीं होंगे। मुझे विश्वास है कि यह अच्छे के लिए है। हम अपने शेयरधारकों के इनपुट को हमेशा महत्व देते हैं, चाहे वे हमारे बोर्ड में हों या नहीं। एलन हमारे सबसे बड़े शेयरधारक हैं और हम उनके इनपुट के लिए हमेशा ओपन रहेंगे।” बता दें कि मस्क को पिछले हफ्ते बोर्ड में नियुक्त किया गया था।

यह भी बता दें कि मस्क इस समय कंपनी का सबसे बड़ा शेयरधारक है। मस्क ने पिछले हफ्ते ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी थी। तब से, एलन मस्त ने कई बदलावों का सुझाव दिया कि जिन्हें प्लेटफॉर्म पर लाया जाना चाहिए। इनमें से एक एडिट बटन था, जिसके बारे में कंपनी ने कहा कि जल्द ही सभी के लिए लाएगी। इस फीचर की टेस्टिंग ट्विटर ब्लू यूजर्स के लिए की जाएगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks