श्रिया पिलगांवकर ने पूरी की ‘ताजा खबर’ की शूटिंग, भुवन बाम भी होंगे साथ


मुंबईः गिल्टी माइंड्स (Guilty Minds) और द ब्रोकन न्यूज (The Broken News) की सफलता के साथ, श्रिया पिलगांवकर आज वेब सीरीज इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरों में से एक बन गई हैं. श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) की गिनती इंडस्ट्री में सबसे वर्सटाइल एक्टर में से एक के रूप में होती है. अपने करियर ग्राफ को ऊंचाई पर ले जाते हुए, यह देखना दिलचस्प होगा की श्रिया पिलगांवकर किस तरह वर्सटाइल भूमिकाओं में नजर आएंगे. अभिनेत्री अब डिज्नी + हॉटस्टार के एक कॉमेडी-ड्रामा ‘ताजा खबर’ (Taaza Khabar) में नजर आएंगी.

सीरीज में भुवन बम, जे डी चक्रवाती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और शिल्पा शुक्ला भी हैं. श्रिया आने वाली सीरीज में एक नई भूमिका में दिखाई देगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रिया कॉमेडी-ड्रामा में अपने किरदार के जरिए वह क्या नया लेकर आती हैं.

शो को खत्म करने पर, श्रिया पिलगांवकर कहती हैं, “ताजा खबर के लिए शूटिंग करना एक बहुत ही मजेदार अनुभव रहा है. मुझे कॉमेडी-ड्रामा पसंद है और यह एक ऐसी शैली है जिसे मैंने वास्तव में नहीं किया है. मैं एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभा रही हूं. मेरा कैरेक्टर और लुक पूरी तरह से अलग है. मुझे भुवन और इस पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करना पसंद है, जो इतने प्रतिभाशाली और मेहनती हैं. हमने इसके लिए एक धमाकेदार शूटिंग की है और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती की दर्शकों की इस पर क्या प्रतिक्रिया रहेगी.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो, श्रिया पिलगांवकर रोमांचक प्रोजेक्ट्स के साथ एक रोल पर हैं. वह क्रैकडाउन सीजन 2, द गॉन गेम सीजन 2, और फिल्म इश्क-ए-नादान में भी नजर आएंगी.

Tags: Entertainment, Web Series

image Source

Enable Notifications OK No thanks