Bhuvan Bam on OTT: ‘ताजा खबर’ का टीजर आया सामने, भुवन बाम का ओटीटी डेब्यू कंफर्म


Bhuvan Bam OTT Web Series Taaza Khabar: भुवन बाम (Bhuvan Bam) एक कॉमेडियन और फेमस यूट्यूबर हैं, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. ‘ताजा खबर’ टाइटल से बन रही इस सीरीज की शूटिंग भी भुवन ने शुरू कर दी है. इस सीरीज का मूवी टीजर शेयर कर भुवन ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में एक बार फिर से कंफर्म कर दिया  है. ‘ताजा खबर’ का टीजर शेयर कर यूट्यूबर ने कर्म और भाग्य के बारे में सवाल पूछा है.

इंडिया में युवाओं के बीच फेमस यूट्यूबर भुवन बाम एक कॉमेडियन, एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे सिंगर भी हैं. उन्हें उनके कॉमिक यूट्यूब चैनल ‘बीबी की वाइन’ की वजह से जाना जाता है. यूट्यूब पर मिली शानदार पॉपुलैरिटी के बाद अब भुवन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख दिया है. एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन गए हैं.

‘ताजा खबर’ का ताजा टीजर
भुवन बाम ने अपने डेब्यू प्रोजेक्ट का टीजर सोशल मीडिया शेयर किया है. टीजर में एक मां और बेटे की बातचीत दिखाई जा रही है. इसके साथ ही भुवन के साथ जुड़े सभी कलाकारों से परिचय भी करवाया गया है. इस सीरीज में श्रिया पिलगांवकर, प्रथमेश परब और देवेन भोजानी जैसे एक्टर भी हैं. भुवन ने कैप्शन में लिखा है ‘एक तरफ अच्छे कर्म के साथ, क्या एक आदमी अपने भाग्य का मालिक बनने के लिए तैयार हो सकता है ?’

‘ताजा खबर’ के को-प्रोड्यूसर भी हैं भुवन बाम
भुवन बाम ने ‘ताजा खबर’ के स्क्रिप्ट के साथ अपनी तस्वीर शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसकी जानकारी पहले ही दे दी थी. इस सीरीज को अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने लिखा है और ‘BB Ki Vines’ और डिज्नी प्लस हॉटस्टार मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

(फोटो साभार : bhuvan.bam22/Instagram)

ये भी पढ़िए-भुवन बाम के वीडियो में ‘पहाड़ी’ महिलाओं पर तंज, हुआ विरोध तो कॉमेडियन ने मांगी माफी

इस सीरीज का निर्देशन हिमांक गौर कर रहे हैं. फेमस यूट्यूबर के फनी वीडियोज युवाओं के बीच बहुत ही फेमस है. ऐसे में उम्मीद है कि ये सीरीज भी अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब होगी.

Tags: Bhuvan Bam, OTT Platforms, Youtuber



image Source

Enable Notifications OK No thanks