Pushpa के गानों को टक्कर देने वाली Shweta Mahara ने रिलीज किया नया सॉन्ग ‘Muh Ke Dikhai’, देखें VIDEO


#VIDEO – Muh Ke Dikhai – #Priyanka Singh Chauhan – #Shweta Mahara – #Bhojpuri 8K VIDEO SONG 2022: भोजपुरी सिनेमा की चॉकलेट गर्ल श्वेता महारा (Shweta Mahara) का जादू दर्शकों पर चलने में हमेशा कामयाब होती हैं. सोशल मीडिया पर वे अपने रील्स डांस और तस्वीरों से धमाल मचाती हैं तो वहीं म्यूजिक वीडियो में अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों पर छा जाती हैं. अभिनेत्री पर फिल्माया गया भोजपुरी का नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें उनका अंदाज-ए-बयां देखते ही बनता है.

दिलचस्प बात ये है कि अपने नए म्यूजिक वीडियो में श्वेता महारा रियल लाइफ पार्टनर वेद शर्मा के साथ नजर आ रही हैं. उनके नए गाने के बोल हैं ‘मुंह के दिखाई.’ गाने की शुरुआत में एक्ट्रेस नेवी ब्लू कलर के जड़ाऊ लहंगे में नजर आती हैं. सॉन्ग में अभिनेत्री जैसे ही अपने होने वाले पति को देखती हैं तो सखियों संग उछल-उछल कर डांस करती हैं. उनके एक्सप्रेशन देखते ही बनते हैं.

शानदार है गाने की कोरियोग्राफी
श्वेता महारा और वेद शर्मा पर फिल्माए गए इस नए भोजपुरी गाने को वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल 29 अप्रैल 2022 को रिलीज किया है. इस गाने को प्रियंका सिंह चौहान ने आवाज दी है और प्रियंका पाठक ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. म्यूजिक का क्रेडिड आर्या शर्मा को जाता है जबकि गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्शन हैं. सच कहें तो इस गाने में श्वेता मूव्स शानदार हैं जिसके लिए कोरियोग्राफर काबिल-ए-तारीफ है. इससे पहले वे शिल्पी राज के साथ रेलिया रे जरिए रिकॉर्ड तोड़ चुकी है जो टॉप म्यूजिक की लिस्ट में आ चुका है. ‘रेलिया रे’ (Relia re) गाने को 92 मिलियन से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और पिछले दिनों ही उन्होंने इसकी सक्सेज का जश्न मनाया था.

सिलवटिया से भी धमाल मचा चुकीं श्वेता
अभिनेत्री पर फिल्माया गया ‘सिलवटिया’ भी छाया हुआ है. इसे शिल्पी राज (Shilpi Raj Bhojpuri Song) ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. उस पर श्वेता महारा के एक्सप्रेशन्स ने भोजपुरिया दर्शकों को इंप्रेस किया है. गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. निर्देशक भोजपुरिया हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन हैं. एडिटर मीत जी, प्रोडक्शन हेड ज़ुबैर शाह और पंकज सोनी हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Song

image Source

Enable Notifications OK No thanks