श्वेता तिवारी के Ex हसबैंड राजा चौधरी ने Bigg Boss फेम श्रद्धा शर्मा के साथ की मारपीट, एक्ट्रेस ने दिया बयान


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सालों पहले जो अपने पहले और पूर्व पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) पर आरोप लगाए थे. कुछ वैसे ही आरोप ‘बिग बॉस 5’ (Bigg Boss 5) फेम एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा (Shraddha Sharma) ने लगाए हैं. दोनों इसी शो से करीब आए थे और इसी साल राजा ने अपनी पत्नी श्वेता तिवारी को तलाक भी दिया था. श्रद्धा शर्मा के साथ राजा चौधरी की लव लाइफ खूब सुर्खियों में रहीं. अब श्रद्धा ने राजा के साथ अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने बताया कि आखिर किन कारणों की वजह से दोनों अलग हुए.

राजा चौधरी (Raja Chaudhary) और श्रद्धा शर्मा (Shraddha Sharma) का प्यार देखने के बाद लोगों को लगा था कि दोनों का रिलेशनशिप लंबा चलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब श्रद्धा ने राजा के साथ अपने ब्रेकअप के कारण के बारे में बात की.

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने इस बात की जिक्र किया. उन्होंने कहा कि राजा दिल के बहुत अच्छे हैं, लेकिन उन्हें शराब पीने की समस्या थी, जो मैं नहीं झेल सकती थी. वह बहुत पीते और शराब के नशे में वह काफी हिंसक हो जाते थे और मैं ये सब सहन नहीं कर सकती, क्योंकि मैं एक शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहती हूं.

एक्ट्रेस ने कहा कि राजा ने शराब छोड़ने की कोशिश की वो रिहेब सेंटर भी गए थे, लेकिन शराब की लत ऐसी लगी थी कि वह उसे छोड़ नहीं सके.

उन्होंने कहा राजा चौधरी के ब्रेकअप की वजह सिर्फ इतनी ही नहीं है. श्रद्धा ने राजा पर धोखा देने का आरोप लगाया. श्रद्धा ने कहा, राजा ने मुझे धोखा दिया. यूटीवी के एक शो ने उन्हें पकड़ लिया था. श्रद्धा ने बताया मैं उस लड़की से भी मिली और उसने भी राजा पर आरोप लगाया. उसने कहा कि राजा ने पहले उसे KISS किया था.

श्रद्धा शर्मा ने कहा राजा ने मुझे धोखा दिय. मैं ऐसी स्थिति में चुप रहने और बैठने वालों में से नहीं हूं. मैंने उनका सामना किया तो राजा ने खुद कहा कि ये सब शराब के नशे में हुआ है.

Tags: Entertainment, Raja chaudhary, Shweta tiwari

image Source

Enable Notifications OK No thanks