सिद्धार्थ मल्होत्रा ने BTS VIDEO शेयर कर कियारा आडवाणी को किया बर्ड विश, प्यार में इस नाम से बुलाते हैं एक्टर


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को अक्सर साथ में देखा जाता है. ऐसी चर्चाएं हैं कि कपल रिलेशनशिप में हैं, पर दोनों में से किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. लोगों को यह स्पष्ट हो गया है कि दोनों सितारे करीबी दोस्त हैं, क्योंकि सिद्धार्थ कियारा का जन्मदिन मनाने के लिए दुबई में उनके साथ हैं.

कियारा के लाखों चाहने वाले और सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिये जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे विश सबसे खास नजर आया. उन्होंने जो वीडियो साझा किया है, वह ‘शेरशाह’ के सेट का है, जिसमें सिद्धार्थ को कियारा पीछे से पकड़ती नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ बड़े सहज अंदाज में ‘हाय दोस्त’ कहते हैं.

सिद्धार्थ ने शेयर किया बीटीएस वीडियो
सिद्धार्थ के बीटीएस वीडियो के साथ दिए कैप्शन ने भी लोगों का ध्यान खींचा. कैप्शन में लिखा है-जन्मदिन की शुभकामनाएं ‘की’. कपल के फैंस उनका यह प्यारा सा वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं. एक्टर ने पोस्ट में कियारा के निक नेम का जिक्र किया है, जिससे दोनों की बीच की केमिस्ट्री को समझा जा सकता है.

सिद्धार्थ-कियारा की फोटोज वायरल
सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया है. एक्टर कियारा के बर्थडे को स्पेशल बनाने की हर मुमकिन कोशिश करते दिख रहे हैं. कपल की कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं, जिसे उनके एक फैन पेज अकाउंट से साझा किया गया है. फोटो में दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री देखकर फैंस रोमांचित हो रहे हैं.

अनन्या पांडे ने सिद्धार्थ-कियारा के रिश्ते को किया कन्फर्म?
दोनों सितारों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है. हालांकि, अनन्या पांडे ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप की ओर इशारा किया था. काम की बात करें, तो दोनों ही सितारों के पास काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही रश्मिका मंदाना के साथ ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra



image Source

Enable Notifications OK No thanks