Singer KK Passes Away: सुरों के जादूगर KK को आज दी जाएगी अंतिम विदाई, मशहूर सिंगर का इस तरह जाना खल गया


बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके - India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE : INSTAGRAM
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके 

Highlights

  • सुरों के जादूगर KK की आज अंतिम विदाई
  • मुंबई के अंधेरी वर्सोवा में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी
  • गायक और संगीतकार कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके की निधन से देश सदमे में

Singer KK final farewell: सुरों के जादूगर KK को आज बड़े ही दुख के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। आज मुंबई के अंधेरी वर्सोवा में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी। सिंगर केके के अंतिम दर्शन वर्सोवा के पार्क प्लाजा में किए जा सकेंगे। गायक और संगीतकार कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके की निधन से पूरा देश सदमे में है। 53 वर्षीय सिंगर का कोलकाता में एक लाइव प्रदर्शन के बाद निधन हो गया। मंगलवार की शाम सिंगर केके कोलकाता में एक समारोह के दौरान लाइव प्रदर्शन कर रहे थे। बताया जा रहा है कि वह लाइव प्रदर्शन के दौरान सहज महसूस नहीं कर रहे थे। होटल पहुंचकर जैसे ही वह अपने कमरे में दाखिल हुए, बिस्तर पर गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनका इस तरह जाना पूरे देश को मायूस कर गया। 

कार्यक्रम के अनुसार शो पूरा करने के बाद, वह मध्य कोलकाता में अपने होटल लौट आए थे। इसके बाद उन्हें फिर से बेचैनी महसूस होने लगी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों और शो के आयोजकों के अनुसार, गायक को कार्यक्रम के दौरान भी बेचैनी हो रही थी। आयोजकों में से एक ने कहा कि वह लगातार स्पॉटलाइट बंद करने का अनुरोध कर रहे थे और अंतराल पर वह आराम करने के लिए बैकस्टेज जा रहे थे। हालांकि, एक बार भी उन्होंने बीच में शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त नहीं की।

कार का AC बंद करने के लिए भी कहा

केके के मैनेजर रितेश भट ने कहा कि शो पूरा करने के बाद जैसे ही वह अपनी कार में चढ़े, उन्होंने हल्की बेचैनी की शिकायत की। भट ने मीडियाकर्मियों से कहा कि केके ने कहा कि उनके पैरों में ऐंठन महसूस हो रही है। उन्होंने मुझे कार का एसी बंद करने के लिए भी कहा। 

हस्तियों ने जताया दुखा

केके के जाने से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे बल्कि खेल और राजनीतिक हस्तियों ने भी दुख जाहिर किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, अक्षय कुमार, अजय देवगन समेत कई सितारों ने केके के जाने पर शोक व्यक्त किया है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks