आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की UNSEEN PHOTOS आईं सामने, बहन शाहीन ने कीं शेयर


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने पिछले महीने 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों सेलेब्स ने सात फेरे लिए. शनिवार को, कपल अपनी शादी का एक महीना पूरा होने का जश्न मनाने के लिए डिनर के लिए निकले.

आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रविवार को आलिया और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी और रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. शाहीन ने ये तस्वीरें करीब 2 घंटे पहले शेयर की हैं, जिस पर 21 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

एक फोटो में, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अयान मुखर्जी और शाहीन भट्ट नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर एक फैन ने राय जाहिर की, ‘अयान और शाहीन एक क्यूट कपल होंगे.’ फोटोज को लेकर फैंस एक्साइटेड नजर आए. एक यूजर ने लिखा, ‘यह हम सभी के लिए शानदार महीना रहा.’ एक अन्य यूजर लिखता है, ‘आप काफी खुश लग रही हैं.’ फैंस इन फोटोज के लिए शाहीन का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

Alia Bhatt UNSEEN wedding pictures, Ranbir Kapoor, Shaheen Bhatt, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर फोटोज

रणबीर-आलिया ने 14 अप्रैल को शादी की थी. (Instagram/shaheenb)

कपल ने शादी का 1 महीना पूरा होने पर मनाया जश्न
शाहीन ने तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘यह एक बेहतरीन महीना रहा.’ आलिया और रणबीर को शनिवार की रात रेस्तरां के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया था. आलिया को फ्लोरल समर आउटफिट में देखा गया, जबकि रणबीर कैजुअल शर्ट और जींस में नजर आए.

Alia Bhatt UNSEEN wedding pictures, Ranbir Kapoor, Shaheen Bhatt, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर फोटोज

शाहीन भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी और रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं. (Instagram/shaheenb)

रणबीर-आलिया ने शादी से पहले 5 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट
आलिया और रणबीर ने करीबियों और दोस्तों की मौजूदगी में अपने बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी की थी. बाद में, उन्होंने अपने घर पर एक रिसेप्शन पार्टी में कुछ और दोस्तों को बलाया था. शादी के बंधन में बंधने से पहले, वे पांच साल से अधिक समय तक साथ रहे थे.

रणबीर-आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ में आएंगे नजर
कपल ने 2017 में, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम करते हुए एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. पहली बार रणबीर और आलिया भट्ट को एक-साथ पर्दे पर देखा जाएगा. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks