शादी के तुरंत बाद इस वजह से स्विटज़रलैंड जाएंगी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की भी मिलेगी कंपनी!


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद अब बॉलीवुड की एक और जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 13-17 अप्रैल के बीच शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर है और शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी.

इस बीच खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि शादी के बाद आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. वह 7-10 दिन के शेड्यूल में आउटडोर लोकेशन पर शूटिंग करेंगी. फिल्ममेकर करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया मुख्य भूमिका में हैं और मई या जून के बीच कुछ हिस्से की शूटिंग स्विट्जरलैंड में की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर पहले फिल्म का एक गाना रशिया में फिल्माना चाहते थे लेकिन यूक्रेन और रशिया के बीच चल रहे युद्ध की वजह से उन्हें ये इरादा बदलना पड़ा और अब इस गाने की शूटिंग वह स्विटज़रलैंड में करने जा रहे हैं.

कहा जा रहा है कि इस शूट पर आलिया को रणबीर की कंपनी भी मिल सकती है और दोनों शादी के बाद स्विटज़रलैंड में शूटिंग के अलावा क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर सकते हैं. आपको बता दें कि दोनों 2018 से रिलेशनशिप में हैं. इन्होंने एक कपल के तौर पर पहली बार सोनम कपूर की शादी में पब्लिक अपीयरेंस दिया था.

ये भी पढ़ें: प्रभास इस वजह से नहीं कर पा रहे हैं वजन कम, ‘बाहुबली’ के समय बनाई थी बॉडी

लाल सिंह चड्ढा के बाद रणबीर कपूर के स्क्रीन शेयर करेंगे आमिर खान, PK के बाद अब फिर दिखेंगे साथ

image Source

Enable Notifications OK No thanks