ब्रेकअप के बाद बर्फी में रणबीर के साथ काम करने से मना कर चुकी थीं कैटरीना, ये थी ना कहने की वजह


एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे एक समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आम थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट्स पर हुई थी. कहते हैं यहां पहली नज़र में ही कैटरीना और रणबीर को एक दूसरे से प्यार हो गया था, लगभग चार सालों तक एक दूसरे को डेट करने और फिर लिव इन में रहने के बाद 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया था.

बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘बर्फी’ में काम करने से कैटरीना कैफ ने आखिर क्यों मना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर अनुराग बसु ने ‘बर्फी’ के लिए कैटरीना कैफ को अप्रोच किया था. कहा जाता है कि फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस को पूरी कहानी भी सुनाई थी.

फिल्म में अनुराग ‘झिलमिल’ वाला किरदार कैटरीना कैफ को सौंपना चाहते थे जिसे बाद में प्रियंका चोपड़ा ने निभाया था. हालांकि, बर्फी में दो-दो एक्ट्रेस होने के चलते कैटरीना कैफ ने इस फिल्म से दूरी बनाए रखना ही सही समझा और यही कारण था कि एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए ‘ना’ कह दिया था.

आपको बता दें कि फिल्म बर्फी में रणबीर कपूर ने एक ऐसे लड़के का रोल निभाया है जो सुन बोल नहीं सकता. फिल्म में प्रियंका और इलियाना डिक्रूज भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘बर्फी’ बॉलीवुड की मास्टरपीस कही जाती है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. बहरहाल, बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो कैटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाले हैं.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks