सिक्स बनाम एसटीआर ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी: बिग बैश लीग 2021/22 मैच के लिए कप्तान, उप-कप्तान और संभावित प्लेइंग इलेवन की जाँच करें, 26 जनवरी, 01:55 अपराह्न IST


सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच आज के बिग बैश लीग 2021/22 मैच के लिए सिक्स बनाम एसटीआर ड्रीम11 टीम भविष्यवाणी और सुझाव:

बीबीएल 2021-22 के चैलेंजर मैच में गत चैंपियन सिडनी सिक्सर्स का सामना एडिलेड स्ट्राइकर्स से होगा। दोनों पक्षों के बीच जीत का मुकाबला 26 जनवरी, बुधवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

सिडनी सिक्सर्स को फाइनल बर्थ पक्की करने के लिए चैलेंजर मैच के रूप में दूसरा मौका दिया जाता है। गत चैंपियन नौ जीत और चार हार के साथ लीग चरण में दूसरे स्थान पर रहा। हालांकि, वे पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ क्वालीफायर गेम 48 रन से हार गए।

दूसरी ओर, एडिलेड स्ट्राइकर्स लीग में शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने एलिमिनेटर में होबार्ट हरिकेंस को 22 रनों से हराया और इसके बाद सिडनी थंडर पर छह रन से एक और जीत हासिल की। टीम अपने पिछले सात मैचों से एक भी मैच नहीं हारी है और इस तरह बुधवार के मुकाबले की शुरुआत पसंदीदा के रूप में होगी।

सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच मैच से पहले; यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है:

सिक्स बनाम एसटीआर टेलीकास्ट

भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर SIX बनाम STR मैच का प्रसारण किया जाएगा।

सिक्स बनाम एसटीआर लाइव स्ट्रीमिंग

सिडनी सिक्सर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स गेम को SonyLIV ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

सिक्स बनाम एसटीआर मैच विवरण

सिडनी सिक्सर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स प्रतियोगिता 26 जनवरी, बुधवार को सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में दोपहर 01:55 बजे IST पर खेली जाएगी।

सिक्स बनाम एसटीआर ड्रीम11 टीम भविष्यवाणी

कप्तान- मैथ्यू शॉर्ट

उप-कप्तान- जोश फिलिप

सिक्स बनाम एसटीआर ड्रीम 11 फैंटेसी क्रिकेट के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन:

विकेटकीपर: एलेक्स कैरी, जोश फिलिप

बल्लेबाज: मोइसेस हेनरिक्स, जोनाथन वेल्स, इयान कॉकबेन

ऑलराउंडर: डैन क्रिश्चियन, मैथ्यू शॉर्ट

गेंदबाज: हेनरी थॉर्नटन, पीटर सिडल, बेन द्वारशुइस, हेडन केरो

छह बनाम एसटीआर संभावित XI:

सिडनी सिक्सर्स: निकोलस बर्टस, डैन क्रिश्चियन, जोश फिलिप (wk), जस्टिन एवेंडानो, मोइसेस हेनरिक्स (c), जॉर्डन सिल्क, सीन एबॉट, हेडन केर, बेन द्वारशुइस, स्टीव ओ’कीफ, नाथन लियोन

एडिलेड स्ट्राइकर्स: ट्रैविस हेड, एलेक्स कैरी (wk), मैथ्यू शॉर्ट, इयान कॉकबेन, मैट रेनशॉ, हेनरी थॉर्नटन, पीटर सिडल (c), हैरी कॉनवे, फवाद अहमद, जोनाथन वेल्स, थॉमस केली

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks