Smart TV Offer: 55 इंच के स्मार्ट टीवी पर 50% का फ्लैट डिस्काउंट, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल


नई दिल्ली। जब हम थके-हारे ऑफिस से घर आते हैं तो चाहते हैं कि एंटरटेनमेंट का पूरा मामला घर पर ही बन जाए। आपकी इसी जरूरत को पूरा करने के लिए हम एक ऑफर लेकर आए हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके तहत 55 इंच का एंड्रॉइड टीवी 50 फीसद के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। साथ ही अपने पुराने टीवी को एक्सचेंज कर 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यह डील मिल रही है Vu Premium के 55 इंच के टीवी पर। तो चलिए जानते हैं कि Vu Premium के टीवी पर क्या-क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Vu Premium 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV:
इस टीवी की कीमत 75,000 रुपये है लेकिन इसे 50 फीसद फ्लैट डिस्काउंट के साथ 36,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। अगर आप चाहें तो इस टीवी को EMI पर भी खरीद पाएंगे। इसके लिए आपको हर महीने न्यूनतम 1,265 रुपये देने होंगे। इसके अलावा आप अपना पुराना डब्बा टीवी देकर 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त कर पाएंगे। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यूजर्स को यह टीवी 25,999 रुपये में मिल जाएगा। देखा जाए तो इस स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी पर दिया जा रहा है यह डिस्काउंट बेहद जबरदस्त है।

क्या है खासियत: इस टीवी में 55 इंच का अल्ट्रा एचडी एलईडी एंड्रॉइड टीवी है। इस टीवी के साथ Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube जैसी ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यह एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर काम करता है। साथ ही यह गूगल अस्सिटेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट के साथ आता है। इसका रेजोल्यूशन 3840 x 2160 है। इसका साउंड आउटपुट 30W है। वहीं, रिफ्रेश रेट 60Hz का है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks