Social Talent: ‘गर्मी’ गाने पर नोरा फतेही को टक्कर देती दिखीं नैनी सक्सेना, डांस के दम पर बनाई अपनी पहचान


Social Talent: सोशल मीडिया के इस युग में यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि कब और कैसे किसका नाम अचानक सुर्खियों में आ जाए. एक समय ऐसा था, जब हमारे पास इंटरनेट की व्यवस्था नहीं थी, और हमारे पास घर में मनोरंजन का एक मात्र साधन का था टेलिविजन और रेडियो, लेकिन इंटरनेट और स्मार्ट फोन के आ जाने से आज हमारे पास मनोरंजन के कई साधन हो चुके हैं. मनोरंजन के साथ-साथ इससे हमें अपनी प्रतिभा को भी दुनियाभर में दिखाने का एक मौका मिला है.

आज सोशल मीडिया के जरिए आप अपने अंदर के टैलेंट को सबके सामने बहुत ही आसानी से रख पाते हैं, और अगर आपके टैलेंट में दम है, तो फिर सोशल मीडिया के इस युग में समझो आपको अपने सपने को पूरा करने का एक सुनहरा मौका हाथ लगा है, जिसे कोई रोक नहीं सकता है. ऐसे ही कई लोग हैं, जो आज सोशल मीडिया स्टार बन दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं, जिसमें से एक नाम नैनी सक्सेना (Nainee Saxena) का भी है.

नैनी सक्सेना एक बेहतरीन डांसर हैं और सोशल मीडिया पर लोग उनके डांस के दीवाने हैं. लोग नैनी सक्सेना के डांस के वीडियो के इंतजार में रहते हैं और जैसे ही यूट्यूब या इंस्टाग्राम पर वह अपने डांस का वीडियो अपलोड करती हैं, वो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो नैनी का इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने ‘गर्मी’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

‘गर्मी’ वाले गाने पर नैनी सक्सेना के डांस को देख आप खुद ही यही कहेंगे कि इस लड़की ने नोरा फतेही को टक्कर दिया है. वीडियो में नैनी का डांस देख लोग उनके मूव्स के दीवाने हो गए हैं और वीडियो पर लगातार कमेंट कर लोग उनकी डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. नैनी द्वारा उनके यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, सोशल मीडिया पर अब नैनी सक्सेना अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं, जिनके यूट्यूब चैनल पर 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर 14 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

image Source

Enable Notifications OK No thanks