बेस्ट फ्रेंड की वेडिंग में बेटी इनाया संग सोहा अली खान ने मचाया धमाल


सोहा अली खान भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन लाइमलाइट से नहीं. किसी न किसी वजह से सोहा अली खान एंटरटेनमेंट जगत की खबरों में छाई रहती हैं. हाल ही में वो अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में पहुंचीं जहां बेटी इनाया खेमू संग उन्होंने खूब धमाल मचाया. इस शादी में पहुंचीं सोहा अली खान ने संगीत सेरेमनी की वीडियो के साथ साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें उनकी मस्ती साफ नजर आ रही है. 

सोहा अली खान हाल ही में अपनी सहेली की शादी में इस अंदाज में नजर आईं. इनाया और सोहा दोनों ही इन तस्वीरों में लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद ही खूबसूरत भी लग रही हैं. 





 
इस पोस्ट में सोहा ने संगीत के साथ साथ वेडिंग डे की झलक भी दिखाई है और इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा – मेरी सहेली की शादी और हम संगीत के लिए तैयार नहीं थे. सोहा की ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है. 

2017 में सोहा ने दिया था बेटी को जन्म
2015 में सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी हुई थी. दोनों ने साथ में फिल्म की जिसके बाद ये एक दूसरे को दिल दे बैठे. आखिरकार परिवार की रजामंदी से इन्होंने शादी की. जिसके बाद सोहा अली खान 2017 में मां बनी थीं. तभी से उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली. उनका फोकस अपने परिवार पर रहा. वो ज्यादा से ज्यादा समय बेटी इनाया के साथ बिताती हैं. वहीं कुणाल खेमू अभी भी एक्टिंग में सक्रिय हैं. कुणाल फिल्मों के साथ साथ वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. 

ये भी पढेंः

रिया चक्रवर्ती ने अपनी फीलिंग्स को कविता के जरिए किया बयां, कहा- तूफानों से गुजरते हुए उन लहरों से मुलाकात हुई…



image Source

Enable Notifications OK No thanks