परिवार संग ब्रेकफास्ट को निकले कुणाल खेमू के साथ हुआ कुछ ऐसा, एक्टर ने मांगी मुंबई पुलिस से मदद


कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) बॉलीवुड के जाने माने स्टार हैं जो कई सालों से इंडस्ट्री में हैं. वहीं इस बार वो अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में आ गए हैं. कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने अपने साथ घटी एक घटना की जानकारी दी है और साथ ही मांगी है मुंबई पुलिस से मदद. 

हुआ ये कि रविवार की सुबह कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) पत्नी सोहा अली खान (Soha Ali Khan), बेटी इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) और पड़ोसियों के साथ ब्रेकफास्ट के लिए निकले थे लेकिन कुछ दूर जाने पर ही एक अनजान शख्स उनकी कार को बार बार ओवरटेक करने लगा. बेवजह हॉर्न बजाता रहा और अचानक उस शख्स ने अपनी गाड़ी कुणाल की गाड़ी के आगे लगा दी. इस दौरान गाड़ियों की टक्कर ना हो इसके लिए कुणाल ने गाड़ी पर जोर से ब्रेक लगाया.  बात सिर्फ इतने तक ही सीमित नहीं रही वो शख्स गाड़ी से उतरा और उसने कुणाल खेमू संग बदसलूकी की. इससे पहले इस घटना को कुणाल मोबाइल में रिकॉर्ड करते वो शख्स वहां से चला गया. 

कुणाल ने मुंबई पुलिस से लगाई गुहार

अब कुणाल खेमू (Kunal kemmu) ने इस पूरी घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है और मुंबई पुलिस से इस बारे में कोई एक्शन लेने की गुहार भी लगाई है. 

उन्होंने मुंबई पुलिस को अपने ट्वीट पर टैग करते हुए उनसे उस शख्स के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की है. घटना की जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई है. उन्होंने इसके खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी है. इस पर मुंबई पुलिस ने रिप्लाई भी किया और लिखा – सांता क्रूज ट्रैफिक डिवीजन को आगे एक्शन लेने के लिए इन्फॉर्म कर दिया गया है, जिस पर कुणाल खेमू ने आभार भी जताया.  

ये भी पढ़ेंः आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण किसे ज्यादा पसंद करते हैं संजय लील भंसाली? निर्देशक ने दिया चौंकाने वाला जवाब!

ये भी पढ़ें: मनोरंजन दिशा पाटनी की मिरर फोटो है बेहद ग्लैमरस, फैंस ने कहा- ए आईने तू ही बता सबसे सुंदर कौन हैं यहां



image Source

Enable Notifications OK No thanks