रितेश के छोड़ने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि डर से कांपीं राखी सावंत, बोलीं- ‘मैं डिप्रेशन में हूं’


Rakhi Sawant Ritesh Divorce : बॉलीवुड की ड्राम क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वक्त बुरी तरह टूट गई हैं. हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये अनाउंस किया कि वो और रितेश (Ritesh) अलग हो गए हैं. पोस्ट शेयर करने के बाद राखी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रितेश के पैर पकड़कर रोका लेकर वो नहीं रुके. अब राखी को डर है कि उनके साथ कुछ और भी बुरा होने वाला है. रितेश के छोड़कर जाने के बाद हाल ही में राखी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वो बुरी तरह कांप गईं और रोने लगीं.

दरअसल, राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक्ट्रेस से जिम से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं कि तभी बिल्ली उनका रास्ता काट देती है. बिल्ली को रास्ता काटते देख राखी बुरी तरह घबरा जाती हैं और रोने लगती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, ‘बिल्ली मेरा रास्ता क्यों काटी…अब मेरे साथ क्या होने वाला है, मेरे साथ और क्या बुरा होने वाला है मैं  बहुत परेशान हूं मैं डिप्रेशन में हूं’. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पैपराज़ी लगातार राखी की हिम्मत बढ़ाते हैं. देखें वीडियो.


राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने और रितेश सिंह (Ritesh Singh) के तलाक को लेकर कई बातें बताईं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘रितेश रविवार की सुबह अचानक बैग पैक करने लगा, उसने छोड़ने का फैसला ले लिया था. उसकी पहली पत्नी से उसके लीगल इश्यू काफी बढ़ गए थे.’ राखी (Rakhi Sawant) ने बताया, ‘ये उसका फैसला था, शुक्रवार से वह (रितेश) उनके साथ था, संडे की सुबह उठे और अचानक उसने बैग पैक करने शुरू कर दिए. राखी (Rakhi Sawant Interview) ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रितेश को रोकने की काफी कोशिश की और कहा वह उससे सच्चा प्यार करती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह इस साल बेबी की भी प्लानिंग कर रही थीं. राखी ने इंटरव्यू में बताया कि रितेश के जाने के बाद उन्होंने कई फोन किए, लेकिन उन्होंने उठाया ही नहीं. उनकी मां तक ने रितेश को समझाने की कोशिश की, उनकी मां भी काफी रोईं.

कास्टिंग पर सवाल उठाने वालों को Alia Bhatt का जवाब ‘निर्देशक 25 साल से इंडस्ट्री में हैं उन्हें पता है किसे कास्ट करना चाहिए’



image Source

Enable Notifications OK No thanks