Somy Ali ने Salman Khan को दी पर्दाफाश करने की धमकी? ऐश्वर्या राय बच्चन का भी किया जिक्र


बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर्स के कारण काफी सुर्खियों में रहे हैं। सलमान खान का संगीता बिजलानी, सोमी अली (Somy Ali), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) जैसी ऐक्ट्रेसेस के साथ अफेयर हमेशा सुर्खियों में रहा है। खासतौर पर सलमान और ऐश्वर्या का रिलेशनशिप तब और ज्यादा सुर्खियों में आ गया था जब ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सलमान ने कथित तौर पर नशे में ऐश्वर्या के साथ मारपीट की थी। अब ऐसा लग रहा है कि ऐसा ही कुछ आरोप उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली भी लगा रही हैं।
सोमी अली ने 16 साल की कच्‍ची उम्र में सलमान खान से की थी शादी की बात, ऐक्‍टर ने दिया था दो टूक जवाब

सोमी ने क्या लिखा?
दरअसल सोमी अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने सलमान खान और भाग्य श्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सीन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस स्क्रीन शॉट के साथ सोमी अली ने लिखा, ‘बॉलिवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया।’

ss

सोमी अली का इंस्टाग्राम पोस्ट

ss1

सोमी अली ने पोस्ट में किया है ऐश्वर्या राय का जिक्र

कौन है हार्वी वीन्सटीन?
हार्वी वीन्सटीन हॉलिवुड के मशहूर प्रड्यूसर और फिल्ममेकर हैं। हार्वी पर एक, दो नहीं बल्कि बहुत सारी महिलाओं और ऐक्ट्रेसेस ने रेप करने, मारपीट करने, यौन शोषण करने और धमकाने के आरोप लगाए थे। इनमें केट ब्लैंकेट, लीजा कैंपबेल, एवा ग्रीन, ऐंजिलना जोली जैसी मशहूर ऐक्ट्रेस शामिल थीं। इसके बाद हार्वी वीन्सटीन को अदालत ने 23 साल कैद की सजा सुनाई थी।
Salman Khan Birthday: 56 साल के सलमान खान की 56 ऐसी बातें, जो सुपर से ऊपर वाले फैन को ही पता हैं!
ऐश्वर्या संग मारपीट के आरोप
एक समय पर ऐश्वर्या राय और सलमान खान रिलेशनशिप में थे। हालांकि कुछ समय के बाद दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगीं। सलमान पर ऐसे आरोप थे कि वह शराब के नशे में ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट करते थे और फोन करके धमकाते थे। हालांकि सलमान ने हमेशा ऐसे सभी आरोपों से इनकार किया है।
सोमी अली ने कहा- सलमान खान नहीं हैं बुरे इंसान, 20 साल पहले जो हुआ वह ‘बेवकूफी’ थी
सलमान की पहली गर्लफ्रेंड थीं सोमी
सोमी अली पाकिस्तानी मूल की अमेरिकन नागरिक हैं। सोमी, सलमान खान को बहुत पसंद करती थीं और इसीलिए 16 साल की उम्र में मुंबई आ गई थीं। सोमी बाद में सलमान की गर्लफ्रेंड भी रहीं लेकिन उनका रिश्ता बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। 1999 में यह रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया जिसके बाद सोमी वापस अमेरिका लौट गईं। इसके बाद सोमी ने अपनी पढ़ाई पूरी की और अब वह एक एनजीओ चलाती हैं।

somy salman.

सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं सोमी अली

image Source

Enable Notifications OK No thanks