सौरव गांगुली ने अपने ट्वीट पर किया खुलासा, बताया- क्या है कुछ नया शुरू करने की सच्चाई?


नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कुछ नया शुरू करने की बात कही. इसके बाद तमाम तरह के कयास जाने लगे. किसी ने उन्हें राज्यसभा टिकट देने की बात कही तो किसी ने बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए. इतना ही नहीं, यह भी कहा गया कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस खबर को खारिज कर दिया.

अब सौरव गांगुली ने खुद ही तमाम कयासों पर ब्रेक लगा दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली ने कहा है कि उन्होंने एक वर्ल्डवाइड एजुकेशनल ऐप लॉन्च की है. वह ट्वीट उसी को लेकर किया था.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गांगुली ने कोलकाता में कहा, ‘मैंने एक एजुकेशनल ऐप को लॉन्च किया है.’ इससे पहले गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘साल 2022 मेरे क्रिकेट के जीवन का 30वां साल है. 1992 में मैंने क्रिकेट की शुरुआत की थी. तब से इस खेल ने मुझे बहुत कुछ दिया. सबसे जरूरी क्रिकेट के कारण ही आप लोगों का सपोर्ट मिला. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस सफर में मेरी मदद की, मुझे समर्थन दिया और यहां तक पहुंचाया.

उन्होंने आगे लिखा था, ‘आज मैं कुछ ऐसा करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे लगे कि इससे बहुत लोगों को फायदा होगा. मुझे भरोसा है कि जीवन के इस नए अध्याय में भी आप सब मुझे इसी तरह अपना समर्थन देते रहेंगे.’

Tags: BCCI, Cricket news, Sourav Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks