ऐक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए साउथ एक्टर Gopichand, पैर फिसलने की वजह से हुए घायल


साउथ सिनेमा (South cinema) के सुपरस्टार एक्टर गोपीचंद (Gopichand) इन दिनों तेलुगू की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग (Gopichand Shooting untitled film) कर रहे हैं. ऐसे में इसके एक ऐक्शन सीक्वेंस की शूटिंग मैसूर में की जा रही थी, जिस दौरान उनके हादसा हो गया और वो घायल हो गए हैं. इसे डायरेक्टर श्रीवास द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और उन्होंने ही एक्टर के घायल होने की पुष्टी की है. निर्देशक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने फैंस और दोस्तों को चिंता ना करने की बात कही और कहा है कि एक्टर ठीक हैं.

जुलाई, 2021 में एक्टर गोपीचंद ने डायरेक्टर श्रीवास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की थी, जो कि एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है और इसे TG Viswa Prasad द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है फिल्म का निर्माण People Media Factory के तहत किया जा रहा है. इसकी शूटिंग मैसूर में की जा रही है. इसी मूवी के एक ऐक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बताया जा रहा है कि गोपीचंद का पैर फिसल गया और वो एक छोटे हादसे का शिकार हो गए. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अब एक्टर ठीक महसूस करने लगे हैं. डायरेक्टर श्रीवास ने एक स्टेटमेंट जारी कर एक्टर की हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर किया है.

Gopichand get injured during Shooting Upcoming untitled films 2

डायरेक्टर श्रीवास (Director Sriwass Statement) ने स्टेटमेंट जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैसूर में शूटिंग के दौरान, अचानक हमारे हीरो गोपीचंद पैर फिसलने की वजह से गिर गए. हालांकि, इस दौरान उनके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और पूरी तरह से ठीक हैं. मैं फैंस और दोस्तों से अनुरोध करूंगा कि इस घटना को लेकर उनके लिए चिंता करने की कोई बात नहीं हैं.’

बहरहाल, अगर गोपीचंद की अपकमिंग फिल्मों (Gopichand Upcoming Films) की बात की जाए तो वो अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं, जो कि उनके करियर की 30वीं फिल्म है. लोक्यम और लक्ष्य के बाद दोनों की यह तीसरी फिल्म है. इसमें एक्ट्रेस खुशबू सुंदर को अहम भूमिका के लिए कास्ट किया गया है. जल्द ही इसकी कास्ट और अनटाइटल्ड फिल्म के नाम का भी ऐलान किया जाएगा.

Tags: South indian actor, South Indian Films

image Source

Enable Notifications OK No thanks