Sports News Live Updates: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट आज से


नई दिल्ली. टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 2-0 से जीत ली है. टीम ने दूसरे मुकाबले में 4 रन से जीत दर्ज की. दीपक हुडा शतक के पहले शतक के दम पर भारत ने 225 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जवाब में आयरलैंड की टीम आखिरी ओवर तक मैच में बनी रही लेकिन चार रन से चूक गई. हुडा को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया है. उन्होंने पहले भी टी20 मुकाबले में भी 46 रनों की पारी खेली थी.

केएल राहुल की जर्मनी में हुई सर्जरी
भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान केएल राहुल की ग्रोइन इंजरी के लिए जर्मनी में सर्जरी हो गई है. इसी चोट की वजह से केएल राहुल इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाए हैं. राहुल ने अपनी सर्जरी होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की.

विराट समेत कई खिलाड़ियों पर बीसीसीआई की फटकार का नहीं पड़ा असर
भारत और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाना है. इससे पहले ही टीम इंडिया में कोरोना अटैक हो चुका है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आइसोलेशन में हैं और उनके बर्मिंघम टेस्ट में उतरने पर संदेह है. इससे पहले, विराट कोहली भी इंग्लैंड दौरे पर आने से पहले कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

बीसीसीआई बार-बार खिलाड़ियों को सार्वजनिक और भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने की सलाह दे रही है. लेकिन, खिलाड़ी इससे हवा में उड़ाने से बाज नहीं आ रहे. हाल ही में रोहित और विराट कोहली की लंदन में शॉपिंग करते हुए तस्वीरें सामने आई थी. अब टीम के खिलाड़ियों की बर्मिंघम के एक रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks