SRH vs LSG Live: युवा जोश के साथ मैदान पर उतरेगी विलियम्सन की टीम, लखनऊ जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी


06:37 PM, 04-Apr-2022

SRH vs LSG Live: हैदराबाद की बल्लेबाजी में भी नहीं दिखी धार

टीम की बल्लेबाजी कप्तान केन विलियम्सन, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा पर निर्भर है। एडिन मार्कराम फॉर्म में दिख रहे हैं जिन्होंने पिछले मैच में नाबाद 57 रन की पारी खेली थी। सीजन की पहली जीत के लिए हैदराबाद को सभी विभागों में अच्छा करने की जरूरत होगी।

06:36 PM, 04-Apr-2022

SRH vs LSG Live: हैदराबाद के गेंदबाज फॉर्म में नहीं हैं

सनराइजर्स हैदराबाद को पहले मैच में राजस्थान से 61 रन से हार का सामना करना पड़ा। टीम के गेंदबाजों को रनों पर अंकुश रखना होगा। अपने पहले मैच में भुवनेश्वर कुमार (1/29) को छोड़कर बाकी गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड, उमरान मलिक, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ने काफी रन खर्च किए थे।

06:35 PM, 04-Apr-2022

SRH vs LSG Live: मनीष की फॉर्म चिंता का सबब

लखनऊ के लिए मनीष पांडे की खराब फॉर्म चिंता का सबब है। टीम के पास ऑलराउंडर के रूप में जैसन होल्डर और क्रुणाल पंड्या भी हैं। गेंदबाजी में आवेश खान, श्रीलंकाई दुश्मंथा चमीरा, एंड्रयू टाय और युवा स्पिनर रवि बिश्नोई हैं, लेकिन उन्हें रनों पर अंकुश रखना होगा।

06:34 PM, 04-Apr-2022

SRH vs LSG Live: लखनऊ की बल्लेबाजी बेहद मजबूत

कप्तान लोकेश राहुल और क्विंटन डिकॉक के रूप में टीम के पास बेहतरीन सलामी जोड़ी है। चेन्नई के खिलाफ इस जोड़ी ने पहले विकेट पर 99 रन की साझेदारी की थी। विंडीज के बल्लेबाज एविन लुईस ने 23 गेंदों पर आतिशी 55 रन बनाकर जीत में प्रमुख योगदान दिया था। दीपक हुड्डा की मौजूदगी के साथ टीम के पास एक मजबूत मध्यक्रम है। युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी ने भी बड़े हिट लगाने की क्षमता से सभी को प्रभावित किया है।

06:32 PM, 04-Apr-2022

SRH vs LSG Live: लखनऊ ने चेन्नई के खिलाफ बड़ा लक्ष्य हासिल किया

आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपरजाएंट्स ने सीजन की शुरुआत गुजरात के खिलाफ हार से की थी, लेकिन अगले मैच में टीम गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत के साथ वापसी करने में सफल रही। टीम की ताकत बल्लेबाजी है और पिछले मैच में 211 का लक्ष्य हासिल कर उसने यह दिखा भी दिया है। 

06:09 PM, 04-Apr-2022

SRH vs LSG Live: युवा जोश के साथ मैदान पर उतरेगी विलियम्सन की टीम, लखनऊ जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2022 के 12वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का मुकाबला लखनऊ सुपरजाएंट्स (एलएसजी) से है। हैदराबाद की टीम ने अब तक सीजन में सिर्फ एक मैच खेला है और उसे राजस्थान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, लखनऊ की टीम ने इस आईपीएल में दो मैच खेले हैं। चेन्नई के खिलाफ टीम को जीत मिली, जबकि गुजरात के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ये मैच जीतकर दोनों टीमें प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks