SRH vs RR: संजू सैमसन का राजस्थान रॉयल्स के लिए 100वें मैच में कमाल, 200 के स्ट्राइक रेट से ठोकी फिफ्टी


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे में मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को जोस बटलर और यशस्वी जाय़सवाल ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले 6 ओवर में 58 रन जोड़े. हालांकि, अगले ही ओवर में यशस्वी जायसवाल (20) आउट हो गए. वहीं, 9वें ओवर में बटलर भी 28 गेंद में 35 रन जड़कर पवेलियन लौट गए. इसके बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी की और राजस्थान के लिए अपने 100वें मैच में तेज तर्रार फिफ्टी जड़ी. उन्होंने राजस्थान की पारी के 16वें ओवर में लगातार 2 गेंदों में दो छक्के जड़कर अपने 50 रन पूरे किए. इसके लिए उन्होंने सिर्फ 25 गेंद खेली.

संजू सैमसन ने देवदत्त पडिक्कल के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 41 गेंद में 73 रन जोड़े. सैमसन ने इस मैच में धीमी शुरुआत की थी. उन्होंने पहली 4 गेंद में 1 रन ही बनाया था. लेकिन, इसके बाद राजस्थान के कप्तान ने अपना गियर बदला और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी. इसकी शुरुआत उन्होंने अभिषेक शर्मा के ओवर से की. अभिषेक राजस्थान की पारी का 8वां ओवर फेंक रहे थे. इस ओवर में सैमसन ने एक छक्का और एक चौका जड़ा. इसके बाद उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर के ओवर में भी 1 चौका और एक छक्का उड़ाया.

SRH vs RR: 10 करोड़ के खिलाड़ी को मिले 2 जीवनदान, लगा दी हैदराबाद के गेंदबाजों की क्लास

IPL 2022, SRH vs RR: राजस्थान रॉयल्स के लिए 7 खिलाड़ियों का डेब्यू, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

अपने कप्तान की आतिशी पारी देख देवदत्त पडिक्कल ने भी दूसरे छोर से चौके-छक्कों की बरसात शुरू कर दी. उन्होंने राजस्थान की पारी के 14वें ओवर में 17 रन कूट डाले. हालांकि, पडिक्कल अर्धशतक से चूक गए. वो 41 रन बनाकर आउट हुए. पडिक्कल के पवेलियन लौटने के एक ओवर बाद ही सैमसन भी आउट हो गए. उनका विकेट भुवनेश्नर कुमार ने लिया. सैमसन ने 27 गेंद में 55 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 5 छक्के और 3 चौके उड़ाए. यानी 8 गेंद में 42 रन ठोक डाले.

Tags: IPL 2022, Rajasthan Royals, Sanju Samson, Srh vs rr, Sunrisers Hyderabad

image Source

Enable Notifications OK No thanks