संजू सैमसन ने ली शाहरुख खान की जगह, राजस्‍थान रॉयल्‍स के नए खिलाड़ियों स्‍वागत देख फैंस की नहीं रुक रही हंसी, Video


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्‍शन (IPL Auction 2022) हो चुका है और सभी फ्रेंचाइजी की टीमें भी पूरी हो चुकी है. टूर्नामेंट का आगाज अगले महीने के आखिर में हो सकता है. ऐसे में फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट को लेकर योजना और रणजीति बनाने में बिजी होगी. राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) ने ऑक्‍शन में अच्‍छी खरीदारी करके एक मजबूत टीम तैयार की. संजू सैमसन, जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर जैसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाज बल्‍ले से जिम्‍मेदारी संभालेंगे तो ट्रेंट बोल्‍ट, युजवेंद्र चहल और आर अश्विन गेंद से कहर बरपाने के लिए तैयार हैं.

इन सबके बीच राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने अधिकारिक अकाउंट पर बॉलीवुड गाना ओम शांति ओम का एक मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया, जिसने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी चाहकर भी नहीं रोक पा रहे हैं.

दरअसल ओरिजिनल गाने में शाहरुख खान बॉलीवुड सितारो का वेलकम करते हैं. राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इस क्रिएटिव वीडियो में कप्‍तान संजू सैमसन ने शाहरुख खान की जगह ली और टीम में नए खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली से उनके बचपन के कोच राजकुमार को उम्मीद, बोले- जल्द खत्म होगा 71वें शतक का इंतजार

श्रेयस अय्यर को मिलेगा कांटों भरा ताज, लाख कोशिश के बाद भी दूर नहीं कर पाएंगे केकेआर की कमी; KKR Full Squad

राजस्‍थान रॉयल्‍स के इस वीडियो ने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. इस वीडियो में सैमसन युजवेंद्र चहल, जिमी नीशाम, शिमरोन हेटमायर, आर अश्विन के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के हाफ के बाद टीम डायरेक्‍टर कुमार संगकारा की भी एंट्री होती है.

Tags: IPL, Rajasthan Royals, Sanju Samson



image Source

Enable Notifications OK No thanks