श्रीकांत ने जडेजा पर किया ऐसा कमेंट, सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी- VIDEO


हाइलाइट्स

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है.
पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने 68 रनों से जीत दर्द की.
सरे टी20 इंटरनेशनल मैच में वेस्टइंडीज 5 विकेट से विजयी रहा.

नई दिल्ली. कृष्णमाचारी श्रीकांत भले ही अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन नहीं कर रहे हों, लेकिन पूर्व सलामी बल्लेबाज फिलहाल अपनी कमेंट्री की अनूठी शैली के साथ दर्शकों का जमकर दिल बहला रहे हैं. श्रीकांत ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल के दौरान रवि शास्त्री के साथ कमेंट्री करते हुए दर्शकों को हंसने का मौका दिया.

रवींद्र जडेजा की खेल शैली के बारे में बात करते हुए श्रीकांत ने फैनकोड पर कहा, ”आप क्या सोच रहे हैं? इंडिया 200 मारेगा या नहीं मारेगा? जड्डू, कम ऑन. आपका एक्स कोच है इधर कमेंट्री बॉक्स में.”

भारत के खिलाफ टी20 में मैकॉय ने वो कर दिया, जो आज तक कोई गेंदबाज नहीं कर पाया

62 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा कि शास्त्री भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कोचों में से एक रहे हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में भी सराहनीय काम किया है. श्रीकांत ने कमेंट्री के दौरान रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि रवि शास्त्री के कोचिंग कार्यकाल में उन्होंने कितना बेहतरीन सुधार किया है. उन्होंने कहा, रवींद्र जडेजा का खेल बहुत ज्यादा सुधर गया है और उनमें अब कॉन्फिडेंस है. रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया में भी शानदार खेल दिखाया.

रवींद्र जडेजा ने चोट की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती टी20 इंटरनेशनल में अंतरराष्ट्रीय टीम में वापसी की. जडेजा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मैच में खेलने के लिए तैयार थे, लेकिन वह टीम में वापसी करने के लिए पूरी तरह से ठीक नहीं हो सके. वह वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया के नामित उप-कप्तान भी थे.

IND vs WI 2nd T20I: वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में चाहिए थे 10 रन, रोहित ने गेंद आवेश खान को थमाई और फिर…

हालांकि, स्टार ऑलराउंडर पहले टी20 मैच में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने एक महत्वपूर्ण विकेट लिया. जडेजा दो चौके लगाने के बाद शुरू में अच्छी लय में दिखे, लेकिन अंतत: पारी के 16वें ओवर में एक गलत शॉट ने उन्हें 13 गेंदों पर 16 रन बनाकर ड्रेसिंग रूम में वापसी करने के लिए मजबूर कर दिया. बाद में जडेजा ने ऑलराउंडर जेसन होल्डर को शून्य पर आउट कर अपनी टीम को महत्वपूर्ण सफलता दिलाई. जडेजा ने अपने चार ओवर पूरे किए और सिर्फ 26 रन दिए.

Tags: IND vs WI, India vs west indies, Ravi shastri, Ravindra jadeja



image Source

Enable Notifications OK No thanks