SSC MTS Tier 2 Admit Card 2022: ssc.nic.in पर जारी हुआ भर्ती परीक्षा का जरूरी नोटिस, एडमिट कार्ड जल्द


SSC MTS Tier 2 Admit Card, Exam Date Notice: करीब 44000 से ज्यादा उम्मीदवारों ने एसएससी एमटीएस (नॉन-टेक्निकल) टीयर-1 परीक्षा पास की थी। जिन्हें बेसब्री से अपने एडमिट कार्ड (SSC MTS Exam 2020 Paper-2 admit card) का इंतजार है। आयोग जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड जारी करने वाला है। एडमिट कार्ड से पहले, कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने डिस्क्रिप्टिव आधारित एसएससी मल्टी टास्किंग स्टाफ भर्ती 2020 की टीयर-2 परीक्षा की तारीख और समय की जानकारी दी है। आयोग ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर एसएससी एमटीएस (नॉन-टेक्निकल) पेपर-2 का जरूरी नोटिस जारी किया है।

कब होगी एसएससी एमटीएस टीयर-2 परीक्षा?
आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर बताया कि एसएससी एमटीएस टीयर 2 परीक्षा (SSC MTS Tier 2 Exam 2022) 08 मई 2022 को आयोजित की जाएगी। टीयर-2 एग्जाम सुबह 11 बजे से शुरू होगा। नोटिफिकेशन में बताया गया है कि परीक्षा तारीक एसएससी एमटीएस टीयर-2 परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को कोविड-19 के चलते सरकार द्वारा समय- समय पर जारी होने वाली गाइडलाइंस का ध्यान रखना होगा।

SSC ने दी ये जरूरी जानकारी
आयोग ने नोटिस में लिखा ‘उपरोक्त अनुसूची कोविड -19 महामारी से निपटने के संबंध में समय-समय पर जारी मौजूदा परिस्थितियों और सरकारी दिशानिर्देशों के अधीन है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आगे के अपडेट के लिए नियमित अंतराल पर आयोग की वेबसाइट देखें।’ साथ ही उम्मीदवारों को भर्ती से जुड़ी ताजा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखने की सलाह दी गई है। नोटिस का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

44680 उम्मीदवार देंगे पेपर-2 एग्जाम
एसएससी एमटीएस परीक्षा 2020 पेपर-1 एग्जाम 5 अक्टूबर से 2 नवंबर, 2021 तक देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर कंप्यूटर आधारित मोड (सीबीटी) मोड में आयोजित किया गया था और परिणाम 04 मार्च को घोषित किया गया। इस परीक्षा के आधार पर कुल 44680 उम्मीदवारों को पेपर-2 के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। इन सभी उम्मीदवारों को काफी समय से पेपर-2 एग्जाम डेट का इंतजार था, जो अब खत्म हो चुका है।

एसएससी एमटीएस टीयर-2 का जरूरी नोटिस, यहां देखें-

IAS And PCS: IAS और PCS में क्या है अंतर? | NBT Life

Source link

Enable Notifications OK No thanks