Deepesh Bhan: को-स्टार आसिफ शेख ने बताई दीपेश भान के निधन की वजह, कहा- उनकी आंखों से खून…


मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर है’ फेम दीपेश भान उर्फ मलखान का शनिवार सुबह निधन हो गया। अभिनेता के अचानक यूं चले हर जाने से हर कोई स्तब्ध और दुखी है। अभिनेता ने 41 साल की छोटी उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने मलखान के किरदार से लोगों के बीच मशहूर हुए दीपेश भान का निधन ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ। हालांकि, इस बारे में कोई भी आधरिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसी बीच शो में दीपेश के साथ नजर आने वाले अभिनेता आसिफ शेख ने एक्टर के निधन के बारे में बताया। 

आसिफ के मुताबिक दिवंगत अभिनेता सुबह 7 बजे जिम गए थे। जिस से लौटने के बाद उन्होंने बिल्डिंग के कम्पाउंड में क्रिकेट भी खेला। एक ओवर खेलने के बाद जैसे ही दीपेश बॉल उठाने के लिए झुके वह थोड़ा लड़खड़ाए और गिर गए। इसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। आनन-फानन में उन्हें घर के पास ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आसिफ ने कहा कि भान की आंखों से खून निकल रहा था, जो यह ब्रेन हेमरेज की ओर एक इशारा कर रहा था। डॉक्टर्स ने भी इसे ब्रेन हेमरेज बताया। 

आसिफ के मुताबिक अभिनेता ने सुबह कुछ खाया नहीं था। ऐसे में वह क्रिकेट खेलते हुए भागे होंगे और ब्लड प्रेशर शूटअप होने से वह गिर गए। 40 की उम्र के बाद उन्हें खुद के स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए था और थोड़ा धीरे जाना चाहिए था। एक्टर ने यह भी बताया कि इस समय ‘भाबी जी घर पर है’ की पूरी स्टार कास्ट दीपेश भान के घर पर है। किसी को भी अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।

आसिफ ने यह भी बताया कि भान को ब्लड प्रेशर की दिक्कतें थीं।  लेकिन कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपना चेकअप कराया था, जिसमें सबकुछ ठीक था। उन्होंने कहा कि भान काफी हाइपर एक्टिव लड़का था और वह सेट पर हमेशा ही रील्स बनाता रहता था। मैं नहीं जानता कि अब हम काम कैसे करेंगे। हम सभी के लिए यह काफी मुश्किल घड़ी है। बता दें कि ने तीन साल पहले ही शादी रचाई थी। इस शादी से इनका एक बेटा भी है, जो डेढ़ साल का है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks