ऋतिक रोशन से आमिर खान तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) ने कुछ दिनों पहले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है. सबा को अब ऋतिक की फैमिली के साथ भी देखा गया. इंस्टाग्राम पर बुधवार 18 मई को एक फोटो शेयर की गई थी, जिसमें सबा और ऋतिक रोशन एक बर्थडे पार्टी में शिरकत करते नजर आए. यह फोटो ऋतिक के कजिन की बर्थडे पार्टी है.

ऋतिक रोशन के कजिन की बर्थडे पार्टी में दिखीं सबा आजाद, फैमिली PHOTO देख फैंस ने किए दिलचस्प कमेंट
ऋतिक के पिता और निर्देशक राकेश रोशन ने फैंस के लिए यह तस्वीर शेयर की थी. ऋतिक की फैमिली उनके कजिन ईशान का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही थी. तस्वीर में आप ऋतिक, राकेश रोशन, उनकी मां पिंकी रोशन और उनके बच्चे को देख सकते हैं. सबा ऋतिक के पैरेंट्स के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं.

VIDEO: आमिर खान ने पूछा- ‘IPL में खेलने का मौका मिलेगा?’ तो रवि शास्त्री ने दिया मजेदार जवाब
आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. उन्होंने फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग एक्टिविटीज प्लान की है. इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म के म्यूजिक एल्बम को लेकर भी उत्सुकता पैदा कर दी हैं.

PICS: ‘आश्रम 3’ में दमदार भूमिका में नजर आएंगी ईशा गुप्ता, बोलीं- ‘अनजाने में मांगी हुई मन्नत पूरी हो गई’
Esha Gupta On ‘Ashram 3’: वेब सीरीज ‘एक बदनाम- आश्रम 3 (Ek Badnaam- Aashram Season 3)’ में ईशा गुप्ता की कातिल अदाओं ने दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है, इसके साथ ही साथ आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता की मन्नत पूरी हो गई है. प्रकाश झा के साथ पहले भी काम कर चुकीं ईशा गुप्ता के लिए आश्रम 3 की शृंखला से जुड़ना, एक सपना को पूरे होने जैसा है.

ईशान खट्टर ने कुणाल खेमू के साथ ठंडे पानी में लगाई डुबकी, VIDEO में कांपते दिखे एक्टर
ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अपने भाई शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और उनके ब्वॉयज गैंग के साथ यूरोप की जर्नी पर निकले हुए हैं. वे अपनी रोमांचक ट्रिप की झलकियां फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं. सभी अपनी-अपनी बाइक पर यूरोप की खूबसूरत लोकेशन की जर्नी पर निकले हुए हैं और उनका लुत्फ उठा रहे हैं. सभी अपनी जिंदगी के खास मोमेंट का आनंद उठा रहे हैं.

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में अनुराग ठाकुर ने OTT मार्केट को लेकर किया बड़ा दावा
‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) की इन दिनों हर ओर चर्चा हो रही है. फेस्टिवल में तमाम भारतीय एक्टर्स के साथ अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी नजर आए. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने एक विशेष बातचीत के दौरान भारत में ओटीटी के हालात पर चर्चा की. अनुराग ठाकुर ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि भारत में ओटीटी मार्केट की हर साल 21 फीसदी की दर से बढ़ने की उम्मीद है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks