आमिर खान से कंगना रनौत तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


Aamir Khan Viral Video: परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपने रचनात्मक पोस्ट के साथ अपने प्रशंसकों के उत्साह को लगातार बढ़ा रहे हैं जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. दरअसल, हाल ही में सुपरस्टार ने अपनी इन्हीं पोस्टों के जरिए ऐलान किया था कि 28 अप्रैल को वह एक स्पेशल ‘कहानी’ लेकर आने वाले हैं.

आमिर खान के फैंस के लिए 28 अप्रैल होने वाला है बेहद खास, वायरल हो रहा सुपरस्टार का एक VIDEO
आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बढ़ी ही खूबसूरती से बीथोवेन द्वारा पियानो पर फर एलिस बजाते दिख रहें है. इस बीच उन्होंने अपने फैन्स को याद दिलाया कि वो कल यानी 28 को सभी के साथ कहानी साझा करने वाले हैं. उन्होंने कहा, ‘कल मिलता हूं मैं आप लोगों को.’

Dhaakad Video: कंगना रनौत का दिखा किलर लुकर, एजेंट ‘अग्नि’ बनकर दुश्मन को देती दिखीं चेतावनी
कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad Trailer) का ट्रेलर दो दिन बाद रिलीज होगा. कंगना इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म से जुड़े वीडियो क्लिप शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले उन्होंने फिल्म के अपने किरदार एजेंट ‘अग्नि’ का पहला लुक फैंस को दिखाया है. कंगना का यल लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इसमें कंगना को किलर लुक देखने को मिल रहा है. इसमें वह गुस्से से लाल हो रही हैं और अपने दुश्मनों को चेतावनी दे रही हैं. वीडियो में फिल्म के ट्रेलर को टीज किया है जो दो दिनों में रिलीज होगा.

EXCLUSIVE INTERVIEW: पूरब कोहली के एक बड़े फैसले ने दी उन्हें जबरदस्त पहचान
Exclusive Interview With Purab Kohli: ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot की एक नई पेशकश ‘द लंदन फाइल्स (The London Files)’ एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें 6 एपिसोड देखने को मिल रहे हैं. इस सीरीज में फिल्म ‘रॉक ऑन’ के बाद 6 साल बाद अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के साथ एक्टर पूरब कोहली (Purab Kohli) स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच पूरब कोहली ने News18 Hindi से खास बातचीत की और अपने करियर से जुड़े कई बाते भी कीं.

‘मॉडर्न लव मुंबई’ का टीजर हुआ रिलीज, सीरीज में देखने को मिलेंगी 6 अलग-अलग लव स्टोरीज
‘Modern Love Mumbai’ teaser released: प्यार के अलग-अलग रंगों की 6 अलग-अलग कहानियों की खोज करते हुए प्राइम वीडियो ओरिजिनल ‘मॉडर्न लव मुंबई (Modern Love Mumbai)’ उन यूनीक स्टोरीज में से एक है, जो बहुत कम ही सामने आती हैं. सीरीज दर्शकों को उनके अलग मिजाज को दर्शाते हुए प्रेम कहानियों की एक अद्भुत यात्रा पर ले जाने वाली है और आखिरकार जिसकी झलक निर्माता ने सीरीज के टीजर के साथ जारी की हैं.

Alia Bhatt ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से जुड़ी इस बात का किया खुलासा
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने हाल में एक्टर रणबीर कपूर (Alia Ranbir Wedding) से शादी की है. शादी के इतने दिनों बाद भी आलिया-रणबीर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. इस बीच आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो कई खूबसूरत और मन को मोहने वाले खूबसूरत नजारें देखने को मिल रहे हैं. वहीं, वीडियो में आलिया को एथनिक लुक में देखा जा सकता है. वह रोज पिंक आउटफिट में एक बिल्डिंग की छत पर खड़ी हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks