शाहरुख-काजोल से करण-तेजस्वी तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


शाहरुख खान और काजोल (Shahrukh Khan and Kajol) की ऑनस्क्रीन जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक है, जिसका क्रेज दर्शकों के दिलो-दिमाग से उतरा नहीं है. दोनों की ही फिल्मों पर फैंस की कड़ी नजर रहती है. सालों तक अपना जलवा बिखेरने वाली इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखे हुए कई साल बीत चुके हैं. इस बीच खबर है कि शाहरुख-काजोल की ये ऑल-टाइम फेवरेट जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. और दोनों को साथ फिर साथ लाने का काम कोई और नहीं, करण जौहर (Karan Johar) ही करने वाले हैं.

शाहरुख खान और काजोल 7 सालों बाद फिर साथ आने वाले हैं नजर? करण जौहर ने बनाया प्लान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में शाहरुख खान और काजोल एक छोटी सी भूमिका में साथ नजर आ सकते हैं. फिल्म में दोनों का कोई स्पेशल गाना हो सकता है या फिर कोई खास सीन. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. कहा जा रहा है कि अब शाहरुख-काजोल को भी लाइन-अप में जोड़ा जाएगा.

Lock Upp के फिनाले में करण कुंद्रा के साथ जुड़ेंगी तेजस्वी प्रकाश! फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
‘लॉक अप’ (Lock Upp) के मेकर्स इसके फिनाले को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेटेस्ट खबर जो सामने आ रही है, वह यह है कि मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश से संपर्क किया है. अगर ऐसा होता है तो फिनाले में करण और तेजस्वी अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं. दर्शकों ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को ‘लॉक अप’ में जेलर के रूप में शामिल होते हुए देखा है.

Met Gala 2022: 2 साल बाद सबसे बड़े फैशन इवेंट की वापसी, जानें इसे कब और कहां देख सकेंगे
Met Gala 2022: मेट गाला (Met Gala) को सबसे बड़ा फैशन इवेंट कहा जाता है, जिसमें दुनियाभर की मशहूर हस्तियां अपने फैशन के जलवे बिखेरती हैं. 2 साल कोरोना वायरस के चलते इस फैशन इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ था. लेकिन, अब एक बार फिर इस इवेंट ने वापसी कर ली है. आज यानी 2 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट गाला का आयोजन होने जा रहा है. जहां रेड कार्पेट पर दुनियाभर की मशहूर हस्तियां जलवे बिखेरती नजर आएंगी. ऐसे में अगर आप भी इस स्टार स्टडेट इवेंट के बारे में जानने को बेताब हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फैशन इवेंट (Met Gala 2022 Theme) को आप कब और कहां देख सकेंगे.

PICS: Alia Bhatt ने फैंस के साथ शेयर की ‘सेल्फी लाइफ’, जनवरी से अप्रैल तक ऐसे रहे एक्ट्रेस के मूड
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सेल्फीज का कितना शौक है, इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी सेल्फीज (Alia Bhatt Selfie) फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब आलिया भट्ट ने एक बार फिर सेल्फी को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है. उन्होंने रणबीर कपूर से शादी के बाद पहली बार अपनी सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने जनवरी 2022 से लेकर अप्रैल 2022 तक के अपने अलग-अलग मूड दिखाए हैं. इन फोटोज को देखकर आलिया के फैन ये जरूर मान जाएंगे कि वह ‘सेल्फी क्वीन’ हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के चश्मे में मुस्कुराती दिखीं शहनाज गिल, लोग बोले- ‘सच्चा प्यार और अमर प्रेम कहानी’
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी, दोनों साथ में काफी अच्छे भी लगते थे. सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस भी दोनों को हमेशा के लिए साथ देखना चाहते थे और शायद ऐसा होता भी अगर सिद्धार्थ जीवित होते. सिद्धार्थ के अचानक निधन से न सिर्फ शहनाज, बल्कि उनके सभी चाहने वाले अंदर से टूट गए थे और यही वजह है कि आज भी सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद करते रहते हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks