शिल्पा शेट्टी से आलिया भट्ट तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


फिल्म प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपने अलग स्टाइल के चलते इंडस्ट्री में एक मजबूत पहचान बनाई है. कॉप मूवीज के लिए फेमस रोहित की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती हैं. रोहित अब OTT पर भी धमाका करने के लिए तैयार हैं. वह अपनी कॉप सीरीज का ऐलान कर चुके हैं, जिसका नाम है ‘इंडियन पुलिस फॉर्स (Indian Police Force)’. कॉप सीरीज के सेट से रोहित शेट्टी और शिल्पा शेट्टी (Rohit Shetty and Shilpa Shetty) का नया वीडियो भी सामने आया है.

Indian Police Force: हाथ में बंदूक थामे शिल्पा शेट्टी का रोहित शेट्टी संग धाकड़ अंदाज, देखें VIDEO
रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी कॉप का रोल निभाते हुए दिखाई देंगी. इस सीरीज में शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित और शिल्पा का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा हैं. वीडियो में शिल्पा हाथ में गन पकड़कर बड़े ही स्टाइल में रोहित के साथ वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- ‘Ready. Shetty. Go…’

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म कर वापस लौटीं आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर कुछ यूं आई नजर
नई दिल्ली: अपनी शादी के कुछ ही दिनों के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काम पर वापस लौट गई थीं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) की शूटिंग के लिए आलिया भटट जैसलमेर गई हुई थीं. शनिवार को करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें तीनों साथ में नजर आ रहे थे. वहीं, अब आलिया भट्ट शूटिंग खत्म कर वापस लौट गई हैं. शनिवार को एक्ट्रेस मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस पहन रखा था.

Indian Idol 12 फेम सायली कांबले ने ब्वॉयफ्रेंड धवल के साथ की शादी, सामने आईं PHOTOS और VIDEO
‘इंडियन आइडल 12‘ (Indian Idol 12) फेम सायली कांबले आज 24 अप्रैल को ब्वॉयफ्रेंड धवल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. सिंगर की शादी में सिंगिंग शो से उनके दोस्त भी पहुंचे थे. सायली ने शादी की तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं. वे पिंक बॉर्डर वाली पीली साड़ी और बैंगनी रंग के शॉल में कमाल की लग रही हैं.

स्मृति ईरानी ने बच्चों के साथ शेयर की तस्वीरें, कहा- ‘ये मेरे बच्चे हैं और हमेशा मुझसे बंधे रहेंगे’
केंद्रीय मंत्री और पूर्व TV एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक्टिविटीज को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में शनिवार की देर शाम स्मृति ने अपने बच्चों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है कि भले ही बच्चे जल्दी बड़े हो जाते हैं, लेकिन उनके लिए उनके बच्चे हमेशा बच्चे ही रहेंगे. स्मृति के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि शायद उनके बच्चे कॉलेज की पढ़ाई के लिए बाहर जाने वाले हैं, लेकिन स्मृति ईरानी अपने ‘बेबीज’ को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं.

आदित्य नारायण ने बेटी और पत्नी के साथ शेयर की फैमिली PHOTO, फैंस बोले- ‘नजर न लगे’
आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने रविवार 24 अप्रैल को पत्नी श्वेता अग्रवाल और बेटी तविशा के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की है. आदित्य बेटी तविशा के जन्म से बहुत एक्साइटेड हैं. चूंकि आज उनकी बेटी दो महीने की हो गई हैं, इसलिए डैड आदित्य नारायण ने इस खास दिन पर उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks